News

मध्यप्रदेश के 'दामाद' जेपी नड्डा को कांग्रेस नेता दिग्गी राजा ने दी खास अंदाज में बधाई

पीएम मोदी ने जहां बीजेपी के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को हिमाचल और बिहार का बेटा बताया तो वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी जेपी नड्डा को बधाई देते हुए कहा है कि नड्डा जी मध्य प्रदेश के दामाद भी हैं। उन्‍हें बीजेपी का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई।

Diggi, Takes Dig, PM Modi, JP Nadda, Son-in-Law, Madhya Pradesh,

न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली (20 जनवरी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां सोमवार को पार्टी मुख्यालय पर हुए कार्यक्रम में बीजेपी के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को हिमाचल और बिहार का बेटा बताया तो वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी जेपी नड्डा को बधाई देते हुए कहा है कि नड्डा जी मध्य प्रदेश के दामाद भी हैं। उन्‍हें बीजेपी का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई। इससे पहले पीएम ने समारोह के दौरान विपक्ष पर तीखा हमला बोला था।

जेपी नड्डा को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चुने जाने के बाद अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा था कि हिमाचल के लोगों को लगता होगा कि हिमाचल का एक बेटा आज बीजेपी का अध्यक्ष बना है लेकिन नड्डा पर जितना हक हिमाचल का है, उतना ही बिहार का भी है क्योंकि नड्डा की पढ़ाई-लिखाई बिहार से हुई है। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, 'जेपी नड्डा जी को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई। हम मध्य प्रदेश के लोगों को इस बात की प्रसन्नता है कि हमारे दामाद बीजेपी के अध्यक्ष बने। जेपी नड्डा की पत्नी मध्य प्रदेश की भूतपूर्व मंत्री श्रीमती जयश्री बनर्जी की पुत्री हैं।'ध्यान रहे, हिमाचल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की पत्नी डॉक्टर साधना सिंह भी जयपुर (राजस्थान) से हैं। साधना सिंह के माता-पिता काफी दिन पहले कर्नाटक से जयपुर शिफ्ट हो गये थे। इस तरह हिमाचल के दो बड़े नेताओं का निजी संबंध मध्य प्रदेश और राजस्थान से है। एक खास बात और यह कि जयराम ठाकुर के कपड़े इंदौर से तैयार होकर शिमला जाते हैं।इससे पहले बीजेपी का निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जगत प्रकाश नड्डा का दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में स्वागत किया गया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी समेत तमाम दिग्गज मौजूद रहे। नड्डा ने पैर छूकर आडवाणी और जोशी का आशीर्वाद लिया।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top