News

दिल्ली चुनाव: अनुराग ठाकुर पर विवादित नारे लगवाने का आरोप

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के एक बयान पर विवाद गहरा गया है। दिल्ली में एक सभा के दौरान अनुराग ठाकुर पर विवादित नारे लगवाने के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि रिठाला से बीजेपी उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा के दौरान अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया

Anurag Thakur

(Image Credit: Google)

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 जनवरी): केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के एक बयान पर विवाद गहरा गया है। दिल्ली में एक चुनावी सभा के दौरान अनुराग ठाकुर पर विवादित नारे (Controversial Slogans) लगवाने के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि रिठाला से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा के दौरान अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया। रैली में वित्त राज्य मंत्री ने कहा कि 'देश के गद्दारों को', जिसपर भीड़ ने कहा, 'गोली मारो।' इस मामले को लेकर अब कांग्रेस (Congress)  और आम आदमी पार्टी (AAP) ने कड़ा ऐतराज जताया है। आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि ऐसे लोगों को कैबिनेट में नहीं जेल में होना चाहिए। वहीं बीजेपी पर हमला करते हुए दिल्ली कांग्रेस की प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद ने कहा कि भगवा दल के नेता 'असल गद्दार' हैं जो शांति और मेल-जोल बिगाड़ने के लिए काम कर रहे हैं। 

बीजेपी के उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में ठाकुर ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा और भीड़ से विवादित नारे लगाने को कहा। अनुराग ठाकुर ने भीड़ से इतनी तेज़ आवाज़ में नारा लगाने को कहा कि इसकी आवाज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सुन सकें। रिठाला से बीजेपी उम्मीदवार मनीष चौधरी को गिरिराज सिंह का करीबी माना जाता है। भीड़ से विवादित नारे लगवाने के बाद अनुराग ठाकुर निशाने पर आ गए हैं। 

दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय ने उनके विवादित नारे लगवाने का संज्ञान लिया है। दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी ने उत्तर पश्चिम जिले के चुनाव अधिकारी से रैली में अनुराग ठाकुर के विवादित नारे लगवाने की रिपोर्ट मांगी है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद के बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई और इस मामले में चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़े : न्यूज़24 के सवाल पर अनुराग ठाकुर का जवाब, 'हलवा अच्छा था आप सभी के लिए बजट भी अच्छा होगा'

आपको बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top