News

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को दाऊद ने दी धमकी

नई दिल्ली ( 14 जनवरी ): अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी धमकाने की आदतों से बाज नहीं आ रहा। इस बार उसने उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को धमकी दी है। शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने लखनऊ के चौक थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। इस एफआईआर में उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से धमकी मिली है। वसीम रिजवी को यह धमकी मदरसा शिक्षा को लेकर सवाल उठाए जाने के मामले में मिली है।

वसीम रिजवी ने थाने में तहरीर दी है कि उन्हें शनिवार देर रात फोन पर धमकी दी गई। फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने खुद को डी कंपनी का आदमी बताया और उसने धमकी दी। वसीम रिजवी ने दाऊद के खिलाफ नामजद एफआईआर करवाई है। 

वसीम रिजवी ने बताया कि उन्हें जो फोन किया गया वह नेपाल का नंबर था। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को दाऊद का आदमी बताया। उसने धमकी दी कि वह मौलानाओं से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें और उनके परिवार को धमाके से उड़ा दिया जाएगा। 

फोन करने वाले ने कहा कि शर्म नहीं आ रही मुसलमान होकर मुसलमानों को मरवाने की बात कर रहे हो। भाई ने कहा कि समझा दो इसलिए समझा रहा हूं। वसीम रिजवी ने पूछा कि कौन भाई? सामने वाले ने कहा भाई को नहीं जाने तू, दाऊद भाई। दो मिनट नहीं लगेंगे परिवार को उड़वाने में। अपनी मौत का जिम्मेदार तू खुद होगा। मौलानाओं से माफी मांगो। समझाने के लिए फोन किया है समझ नहीं आ रही तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।   


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top