News

एमपी: गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी, तीन लोगों को जमकर पीटा

लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आए हुए अभी 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि गोरक्षा के नाम पर सरेआम गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। मध्य प्रदेश के सिवनी में कुछ लोगों ने बीफ ले जाने की सूचना पर तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई की है

न्यूज 24 ब्यूरो, गौरव शर्मा, नई दिल्ली( 25 मई): लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आए हुए अभी 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि गोरक्षा के नाम पर सरेआम गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। मध्य प्रदेश के सिवनी में कुछ लोगों ने बीफ ले जाने की सूचना पर तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई की है। इन लोगों ने जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए, हालांकि, गोरक्षा के नाम पर पिटाई का ये वीडियो दो-तीन दिन पुराना है।

वीडियो सामने आने के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा, ओवैसी ने लिखा, 'एक नए भारत में इस तरह से मोदी मतदाताओं द्वारा बनाए गए विजिलेंट मुसलमानों का इलाज कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के सिवनी में गुंडों को कहीं से जानकारी मिली थी कि ऑटो में सवार दो युवक और एक महिला अपने साथ बीफ लेकर जा रहे हैं।

 इसके बाद लाठी-डंडे लेकर गुंडे-बदमाशों का पूरा लाव लश्कर इन लोगों पर टूट पड़ा, युवकों के साथ बेरहमी की सारी हदें पार कर दी गईं। पहले युवक को पेड़ से लगाकर दो युवकों ने उसके हाथ पकड़े और फिर उस पर लाठी-डंडे बरसाने लगे। एक के बाद एक डंडे से ताबड़तोड़ वार होते रहे, युवक चिल्लाता रहा, गिड़गिड़ाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा,

 लेकिन इन जल्लादों का दिल कहां पसीजने वाला था, ये जानवरों की तरह उसे पीटते रहे, पीटते रहे और बस पीटते रहे। जब पेड़ से बांधकर पीटने के बाद इन जल्लादों का मन भर गया तो उसे गमछे से जमीन पर गिराकर फिर पीटा जाने लगा। हाथों से लाठी-डंडे बरस रहे थे और मुंह से गालियों की बौछार हो रही थी, जिसका जैसे मन आया।

 उसने वैसे पीटा  जिसके हाथों में डंडे नहीं थे, उसने लातें बरसाईं। एक को जब पीट-पीटकर अधमरा कर दिया तो नंबर दूसरे का आया, उसके साथ भी वैसा ही सलूक किया गया। धीरे-धीरे इन गुंडों की तादाद बढ़ती गई और पिटने वाले इनके हाथों पिटते रहे, दूसरे शख्स को भी जमकर पीटा गया। यही नहीं इन गुंडों ने महिला को भी नहीं बख्शा और उसके साथियों के हाथों ही उस पर चप्पल चलवाई।

 इन लोगों ने जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए।गोरक्षा के नाम पर पिटाई का ये वीडियो दो-तीन दिन पुराना है, लेकिन इसके वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top