News

अजय आलोक ने प्रशांत किशोर को बताया कोरोना वायरस

सीएए पर देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन का असर बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू पर सबसे ज्‍यादा दिख रहा है। पार्टी में दूसरे नंबर के नेता रहे प्रशांत किशोर ने शुरुआत से ही सीएए के खिलाफ आवाज बुलंद करने की कोशिश की तो पार्टी के अंदर उनका विरोध होना शुरू हो गया।

Ajay Alok- Prashant Kishor

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (29 जनवरी): सीएए (CAA) पर देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन का असर बिहार (Bihar) में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू (JDU) पर सबसे ज्‍यादा दिख रहा है। पार्टी में दूसरे नंबर के नेता रहे प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने शुरुआत से ही सीएए के खिलाफ आवाज बुलंद करने की कोशिश की तो पार्टी के अंदर उनका विरोध होना शुरू हो गया। अब तो खुद नीतीश कुमार ने ही साफ कर दिया कि वह जहां जाना चाहते हैं, चले जाएं, ऐसे लोगों की पार्टी में कोई जरूरत नहीं। नीतीश के बाद पार्टी के प्रवक्‍ता अजय आलोक (Ajay Alok) ने तो प्रशांत किशोर को कोरोना वायरस (Coronavirus) तक बता डाला।

न्‍यूज 24 से बात करते हुए अजय आलोक ने कहा, ''किसी व्‍यक्‍ति को महान नहीं बनाया करें। यह हैं क्‍या। नवंबर के बाद उनको पार्टी के महासचिव पद से हटा दिया गया था। यह नेता नहीं बल्‍कि कोरोना वायरस है। यह कॉरपोरेट दलाली करके यहां तक पहुंचे हैं, इनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है। जेडीयू से इनको निकाल दिया गया है और इनकी सदस्‍यता भी छींन ली गई है। अब यह किस दल में हैं, आम आदमी पार्टी में हैं, कांग्रेस पार्टी में हैं, शिवसेना में हैं, डीएमके में हैं, टीएमसी में हैं। इनकी विचारधारा क्‍या है। ऐसे व्‍यक्‍ति की कोई राजनैतिक विश्वसनीयता होती है।'' उन्‍होंने कहा, ''नीतीश कुमार ने 368 दिन पहले एक टीवी कार्यक्रम में कहा था कि इनको तो अमित शाह ने भेज दिया तो उस दिन क्‍या इनके मुंह में दही जम गया था। तभी पार्टी छोड़कर चले जाते। इनके पास आत्‍मसम्‍मान नहीं है, कहां से होगा क्‍योंकि दलालों के पास आत्‍मसम्‍मान नहीं होता है। इनकी जहां से इनकम बंद होगी, ये वहां से भाग जाएंगे।''

वहीं नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर में छिड़ी जुबानी जंग पर ट्वीट कर तंज कसा है और नीतीश कुमार पर मजेदार कॉमेंट करते हुए लिखा है कि 'बिहार में सब अमंगले-अमंगल है'। तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, चीन से चलकर 'कोरोना वायरस' बिहार पहुंच गया है, लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का कोई अता-पता ही नहीं है। शायद मंत्री जी, पेट की मरोड़ से जूझ रहे हैं ..! बिहार को भगवान ही बचाए. बाकी सब अमंगले-अमंगल है।

यह भी पढ़ें:- नीतीश के बयान पर प्रशांत किशोर ने किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के खिलाफ उस समय मोर्चा खोल दिया, जब नीतीश ने कहा था कि जिसे पार्टी से जाना है वो जाए। इसके बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट में नीतीश कुमार को लिखा है कि आपकी ओर से खराब कोशिश है, मुझे अपने रंग में रंगने की। प्रशांत किशोर ने लिखा, 'आप मुझे जेडीयू में क्यों और कैसे लेकर आए, इसको लेकर इतना गिरा हुआ झूठ बोल रहे हैं। आपकी ओर से खराब कोशिश है, मुझे अपने रंग में रंगने की। यदि आप सच बोल रहे हैं तो कौन विश्वास करेगा कि आपमें इतनी हिम्मत है कि अमित शाह के भेजे गए शख्स की न सुनें।'

(Image Credit: Google)


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top