News

मोदी सुधार रहे हैं आजादी के समय की गलती, मुस्लिमों को भड़का रहा है विपक्ष- नड्डा

सीएए (CAA) पर देशभर में विपक्षी पार्टियां सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी (BJP) ने अपने बड़े नेताओं को सीएए के समर्थन में माहौल बनाने के लिए मैदान में उतार दिया है। बीजेपी के सभी बड़े नेता अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर सीएए को लेकर लोगों के बीच जा रहा है और लोगों को इससे होने वाले फायदे को गिना रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आगरा पहुंचे

JP Nadda

मानस श्रीवास्तव, न्यूज 24 ब्यूरो, लखनऊ (23 जनवरी): सीएए (CAA) पर देशभर में विपक्षी पार्टियां सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी (BJP) ने अपने बड़े नेताओं को सीएए के समर्थन में माहौल बनाने के लिए मैदान में उतार दिया है। बीजेपी के सभी बड़े नेता अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर सीएए को लेकर लोगों के बीच जा रहा है और लोगों को इससे होने वाले फायदे को गिना रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष (BJP President) जेपी नड्डा भी आगरा पहुंचे और सीएए के समर्थन में बोलते हुए कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

नड्डा ने कहा, ''ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे पार्टी नेतृत्व तब मिला है, जब देश का प्राधिनित्व मोदी कर रहे है। आगरा के लोगों ने आज की रैली में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। देश की ऐसी स्थिति रही हमें आज़ादी तो मिली पर जो फैसले हुए वो फैसले देश के लिए घातक साबित हुई।'' उन्होंने कहा, ''मोदी जी के नेतृत्व में इन 8 महीनों में जो कुछ आज़ादी के समय में गलत हुआ था, आज़ादी के समय में जिसको ठीक करने की हिम्मत किसी की नहीं रही, लेकिन जब ये ताकत मोदी जी को मिली, जो काम 70 साल से लटके हुए थे वो काम पूरे हुए है।''

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ''हमें मोदी जी ने सदियों के लिए आराम दे दिया है। एक फैसला हुआ था कि देश का बंटवारा धर्म के आधार पर हो, ये ऐसा फैसला था जिससे सबसे ज़्यादा नरसंहार हुआ, लोग अपना घर, संपत्ति छोड़कर भारत आये। महात्मा गांधी ने 1947 में कहा था कि इन लोगों को नौकरी देने की जिम्मेदारी सरकार की है। जवाहर लाल नेहरू ने 1950 में कहा कि कंसॉल्ड्रित रिलीफ फंड से इन लोगों को राहत दी जाए। मनमोहन सिंह ने 2003 में कहा था कि बांग्लादेश में जो हिंदुओं के साथ अत्याचार हो रहा है उन्हें भारत में बसाना चहिये। पाकिस्तान में 1947 में हिन्दू, सिख, बौद्ध, जैन, ईसाई की आबादी 27 प्रतिशत थी, अब 3 प्रतिशत रह गई है। कहा चले गए ये लोग, किसने की इनकी प्रताड़ना यही लोग विस्थापित होकर वही से आये है।'' उन्होंने कहा, ''दलित नेता राजनीति कर रहे है, लेकिन वो ये नहीं जानते क्या जिनको नागरिकता मिलेगी उसमे 70 से 80 फीसदी दलित है। राहुल गांधी 10 लाइन भी CAA के बारे में बोल दे। मुस्लिम भाइयों को भड़काया जा रहा है कि उन्हें निकाला जाएगा, लेकिन भाइयों ये कानून नागरिकता देने का है लेने का नहीं।

यह भी पढ़े- पार्टी और सरकार के बीच रेखा को बनाये रखेंगे- नड्डा को अध्यक्ष चुने जाने पर बोले मोदी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान की बड़ी बातें...

स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करता हूं 

आगरा से विशेष संबंध है 

प्रभारी के रुप में पहली बैठक आगरा में की थी 

अमित शाह ने पार्टी का आयाम बढ़ाया

पार्टी को नई ऊंचाईयों तक ले जाऊंगा

कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान रखा जाएगा

बीजेपी नीतियों के आधार पर खड़ी है

कार्यकर्ताओं के आधार पर पार्टी खड़ी है

मोदी जी की नीतियों को जमीन पर उतारना है

कानपुर में बड़ी रैली हुई

आगरा की रैली भी किसी से कम नहीं

आजादी के बाद भारत ने बहुत सहा

आजादी के बाद कई गलत फैसले हुए

पीएम मोदी ने गलत को ठीक किया

कांग्रेस के पास इच्छा शक्ति नहीं थी

पीएम मोदी ने इच्छा शक्ति दिखाई

धारा 370 को पीएम मोदी ने खत्म कर दिया

पीएम ने 8 महीनों में 370 हटा दी

70 साल से 370 धारा चल रही थी

धर्म के आधार पर कांग्रेस ने बंटवारा किया

20वीं शताब्दी में सबसे बड़ा नरसंहार हुआ

बंटवारे के दौरान सबसे बड़ा नरसंहार


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top