News

नीतीश राज में सरेआम की गुंडागर्दी, दो गुटों के बीच फायरिंग में एक की मौत

नीतीश कुमार का बिहार में सुशासन का दावा पूरी तरह से खोखला साबित हो रहा है। यहां अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है और आम लोग महफूज नहीं है

Image credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (1 नबंवर): नीतीश कुमार का बिहार में सुशासन का दावा पूरी तरह से खोखला साबित हो रहा है। यहां अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है और आम लोग महफूज नहीं है। अपराधी यहां लगातार कानून-व्यपस्था का माखौल उड़ा रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है। यहां के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में 2 लोगों को गोली लग गई। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान बलमा मांझी नामक युवक कीमौत हो गई, वहीं पंडित मांझी का इलाज चल रहा है, जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

इलाके के लोगों का कहना है कि मोहल्ले के ही कुछ लोग चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। इसी दौरान पास के सैदपुर हॉस्टल के कुछ छात्र भी दुकान पर चाय पी रहे थे। तभी चाय का जूठा गिलास रखने से मना करने पर होस्टल के लड़कों ने चाय दुकानदार को गोली मार दी। जिससे मोहल्ले के ही रहने वाले युवक बलमा माझी और पंडित माझी को गोली लग गई। पटना के बहादुरपुर में सैदपुर होस्टल के पास ।कई राउंड फायरिंग की गई जिसमें दो लोगों को गोली लगी जिसमे एक कि मौत हो गई जबकि दूसरा जख्मी है।घटना बुधवार रात की है। घायल के परिजनों के अनुसार सभी आरोपित सैदपुर होस्टल के है।अचानक हुए इस गोलीबारी से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपी छात्र फरार बताए जा रहे हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top