News

चंद्रिका राय की जुबान से नीतीश की तारीफ!

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के परिवार की कलह अब सियासी रंग लेती जा रही है। लालू के समधि चंद्रिका राय ने जब नीतीश कुमार की योजना की तारीफ की तो इसके कई मायने निकाले जाने लगे।

Lalu Yadav, लालू यादव

Image Source Google

अमिताभ ओझा, न्यूज 24 ब्यूरो, पटना(27 जनवरी): बिहार (Bihar) के पूर्व सीएम (Former Chief Minister) लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार की कलह अब सियासी रंग लेती जा रही है। लालू यादव (Lalu Yadav) के समधि चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने जब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की योजना की तारीफ की तो इसके कई मायने निकाले जाने लगे। लोगों की मानें तो अब लालू यादव (Lalu Yadav) के समधि नीतीश कुमार के खेमे में हैं और जल्द ही अब ये जंग चुनावी मैदान में नजर आ सकती है।

चंद्रिका राय कई बार आरजेडी से विधायक रहे हैं। आरजेडी सरकार में मंत्री भी रहे हैं, लेकिन बात जब बेटिया के ससुराल में दुर्व्यवहार की हुई तो ऐसा लगता है कि उन्होनें बगावत का झंडा बुलंद कर दिया है। लालू के समधि होकर नीतीश की तारीफ कर रहे हैं। कहने वाले कह रहे हैं कि परिवार की लड़़ाई सियासी रंग दिखाएगी और चंद्रिया राय शाय़द ही इस बार RJD का झंड़ा थामें नजर आऐंगे। कुछ लोगों का आंकलन ये भी है कि अब मां-बाप के साथ रह रही है एश्वर्या राय सियासी मैदान में कूद कर तेजप्रताप को वहां जवाब देंगी।

बहुत सी बातों और अटकलों के हैं, लेकिन परिवार का झगड़ा सियासी झगड़े में तब्दील हो चुका है। चारा घोटाले के मामले में लालू जब से रांची जेल में बंद हैं तब से अब तक राबड़ी उनसे मिलने रांची नहीं पहुंचीं थी, लेकिन आज वो मीसा यादव के साथ लालू से मिलने रांची जेल पहुंची तो साफ हो गया कि समधि चंद्रिका राय की बगावत की बातों पर भी मंथन जरुर हुआ होगा।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top