News

Bigg Boss 11: बंदगी करना चाहती हैं ब्रेकअप, पुनीश ने जड़ दिया चांटा

नई दिल्ली ( 28 नवंबर ): बिग बॉस 11 के घर में तरह तरह के ड्रामे होते हैं। शो में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा की प्रेम कहानी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बिग बॉस में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का रोमांस, लिपलॉक और मेक आउट सुर्खियों में बना हुआ है हालांकि घरवालों को इनका रोमांस अभी तक नकली लगता है लेकिन ये दोनों लव बर्ड अपने प्यार में मस्त नजर आते हैं। और तो और नेशनल टेलीविजन पर ये दोनों रात के अंधेरों में खुलेआम सारी हदें पार करते भी नजर आ चुके हैं। लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक खबर सामने आयी हैं जोकि बहुत चौकाने वाली हैं। बंदिगी और पुनीश ब्रेकअप करना चाहते हैं. उन्हें शायद इस बात का अंदाजा हो गया कि घर से बाहर उनकी इमेज खराब हो रही है. इसके बाद वो दोनों एक ब्रेकअप गेम खेलते हैं, जिसके दौरान पुनीश बंदगी को मजाक में एक थप्पड़ भी मारते हैं।

 

Part 2: Bandgi demands a breakup Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on Nov 27, 2017 at 11:00pm PST

बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में पुनीश और बंदगी गार्डन एरिया में ब्रेकअप की बात करते हैं। बंदगी पुनीश को कहती दिखी कि पूरे घर को हमारे प्यार से दिक्कत है। क्यों न इस प्यार को खत्म कर दिया जाए जिसपर वो पुनीश कहते हैं चलो आज खत्म ही कर देते हैं। बंदिगी कहती हैं कि अब मैं घर में लड़के देखूंगी और तुम लड़कियां देखो।

 

Part 1 : Bandgi demands a breakup Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on Nov 27, 2017 at 10:55pm PST

गार्डन एरिया में बैठ कर पुनीश कैसे बंदगी को छेड़ते दिख रहे हैं। खेल-खेलते हुए पुनीश अचानक बंदगी को मजाक में थप्पड़ भी मार देते हैं। घरवालों से दूर इनदोनों का ये मजेदार खेल काफी अच्छा लग रहा हैं। बता दें, घर में कुछ दिनों तक सिर्फ और सिर्फ विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे-हिना खान का शोर सुनाई देता हैं लेकिन इन दोनों ने अपने रोमांस से अभी को अपनी ओर कर लिया हैं। दर्शक इन दोनों के इश्क के किस्से भी बड़े चाव से देखते हैं।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top