News

पश्चिम बंगाल में अमित शाह की सभा से पहले हथियारों का जखीरा बरामद

पश्चिम बंगाल के मालदा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। हम बता दें कि 22 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, सौरव कुमार, नई दिल्ली (22 जनवरी): पश्चिम बंगाल के मालदा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। हम बता दें कि 22 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा होनी है। इस सभा में अमित शाह के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ भी मौजूद होंगे।

मालदा दौरे के दौरान जिला प्रशासन की ओर से भी हरी झंडी मिल गई है। जो हेलीकॉप्टर हवाई अड्डे के एयर स्ट्रीप पर उतरना था, वहां मरम्मत कार्य के कारण प्रशासन ने उस जगह नहीं उतार कर मालदा के ही एक होटल की जमीन पर हेलीकॉप्टर को उतारने की मंजूरी दे दी है। अमित शाह और योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए पश्चिम बंगाल के मालदा में आ रहे हैं। अमित शाह के मालदा दौरे को लेकर प्रशासन से लेकर खुफिया विभाग भी काफी अलर्ट है।

इलाके में भाजपा की सभा से पहले ही मालदा के कालिया चक से हथियारो का जखीरा मिलने से पुलिस और प्रशासन के होश उड़े हुए हैं। हम बता दें कि लोकतंत्र बचाओ रथयात्रा को सुप्रीम कोर्ट से मंजूरी नहीं मिली। उसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश था। इसके साथ ही सभा को लेकर भी लगातार बाधाएं उत्पन्न होने लगी थी। लेकिन प्रशासन की ओर से हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति मिलने के बाद भाजपा समर्थकों ने राहत की सांस ली है। पुलिस के अनुसार बरामद हथियारों में दो अत्याधुनिक मस्केट, एक सेवन एमएम पिस्टल, दो मैगजिन, दो पाइपगन और अन्य हथियार बरामद किए गए हैं। घटना के सिलसिले में पुलिस ने रबिउल शेख नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। वह कालियाचक थानांतर्गत लक्खीपुर गांव का निवासी है। उसे दस दिन के रिमांड पर लेने के लिए अदालत में अर्जी दी गई है।

उल्लेखनीय है कि कल 22 जनवरी को ओल्ड मालदा ब्लॉक के साहापुर ग्राम पंचायत अंतर्गत नित्यानंदपुर इलाके में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा होनी है। उनके साथ मंच पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत दल के शीर्ष नेताओं की मौजूदगी रहेगी। इसके अलावा सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी उत्तर बंगाल के दौरे पर हैं। इससे हथियारों की बरामदगी का विशेष महत्व हो सकता है। एसपी अर्णव घोष ने बताया कि पुलिस हथियारों के बारे में गहरायी से छानबीन कर रही है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top