News

'फैमिली मैन' हैं सिंघम अजय, फिल्मों के साथ-साथ परिवार का भी रखते हैं ध्यान, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली ( 9 नवंबर ): बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के लोग यूं ही दीवाने नहीं है । भले ही फिल्मों में सिंघम का एक्शन और गुस्से वाला अवतार दिखता हो । लेकिन निजी जिंदगी में वो बेहद ही जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं । अजय के लिए उनका परिवार ही पहली प्राथमिकता है।

एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, जब मैं फिल्में बनाता हूं, तो ये जरूर देखता हूं कि इसमें भावनाओं के साथ जुड़ा एक अच्छा विचार जरूर शामिल होना चाहिए।

मेरी फिल्म 'शिवाय' पिता और बेटी के रिश्ते की कहानी है । मुझे लगता है कि परिवार एक बहुत महत्वपूर्ण चीज है और परिवार ही आपके साथ हमेशा खड़ा रहता है।

 

Playing to my strengths this Diwali ;)

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वैसे ये तो साफ है कि अजय अपनी फिल्मों में इस बात का खास ख्याल रखते हैं।

अजय बेटी न्यासा और बेटे युग के पिता है। तो पिता होने के नाते वो उन्हें भी काफी वक्त देते हैं।

चाहे वो कहीं घुमाने की बात हो या फिर फिल्म दिखाने की बात हो। 

अक्सर अजय पत्नी काजोल और अपने बच्चों के साथ वेकेशन मनाने जाते ही रहते हैं।

कुछ वक्त पहले ही अजय अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे । इस दौरान वाइफ काजोल और बच्चों के साथ उनके बाकी फैमिली मेंबर्स भी मौजूद थे।

वहीं हाल ही में अजय ने स्पेशली बेटे युग के लिए गोलमाल अगेन की स्क्रीनिंग रखी थी । इस स्क्रीनिंग दोनों बच्चे औऱ काजोल मौजूद रही थी।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top