News

हुआ बड़ा खुलासा, फिक्सिंग करके फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

नई दिल्ली (16 जून): पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया। एक तरफ जहां टीम की जमकर तारीफ हो रही है, वहीं एक ऐसा भी पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी है जो सवाल उठा रहा है। आमिर सोहेल का कहना है कि पाकिस्तानी टीम फाइनल में पहुंची नहीं बल्कि पहुंचाई गई है। एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर आमिर सोहेल ने इशारों ही इशारों में चैंपियंस ट्रॉफी के फिक्स होने की बात कह डाली।

- आमिर सोहेल ने कहा कि पाकिस्तानी टीम ने कुछ कमाल नहीं किया बल्कि उन्हें फाइनल में लाया गया है। पाकिस्तानी टीम को सिर पर चढ़ने की जरूरत नहीं है। हमें पाकिस्तानी टीम की क्षमता का पता है। पाकिस्तानी टीम चुपचाप क्रिकेट खेले, अगर खिलाड़ी कुछ गलत करेंगे तो हम गलत ही बताएंगे। टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी तो तारीफ करेंगे।

- पाकिस्तानी टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में टूर्नामेंट की सबसे बड़ी दावेदार इंग्लैंड को मात दी थी। पाकिस्तान ने इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को सिर्फ 211 रनों पर समेट दिया। इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने लक्ष्य को सिर्फ 2 विकेट खोकर 37.1 ओवर में हासिल कर लिया।

- पाकिस्तान की जीत में अजहर अली ने 76, फखर जमान ने 57 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान की जीत के बाद उसके कप्तान सरफराज अहमद ने बयान दिया कि ‘पहली हार के बाद हम काफी निराश थे लेकिन टीम मैनेजमेंट ने हमारे अंदर जीतने का जोश भरा। हम भरोसा दिलाया गया कि पहले मैच के बाद अगर हम अगले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो हम टूर्नामेंट जीत सकते हैं।’

- सरफराज अहमद के इसी बयान के बाद एक चर्चा के दौरान आमिर सोहेल ने कप्तान को चुप रहने की सलाह दी और कह दिया कि उन्हें पता है कि किस खिलाड़ी में कितनी क्षमता है और उन्हें सिर पर चढ़ने की जरूरत नहीं है। बहरहाल पाकिस्तान के बाद टीम इंडिया ने भी सेमीफाइनल में बांग्लादेश को रौंदकर फाइनल में जगह बनाई है और अब 18 जून को दोनों के बीच फाइनल भिड़ंत होनी है।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top