News

कांग्रेस विधायक ने महिला IPS से कहा- औकात याद दिला दूंगी...

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कसडोल से कांग्रेस की महिला विधायक शकुंतला साहू (Shakuntala Sahu) का एक महिला IPS को धमकी देते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

IPS

नई दिल्ली, 14 फरवरी: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कसडोल से कांग्रेस की महिला विधायक शकुंतला साहू (Shakuntala Sahu) का एक महिला IPS को धमकी देते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस की महिला विधायक शकुंतला साहू महिला IPS अंकिता शर्मा को औकात दिखा देने की धमकी रही है।

बताया जा रहा है कि एक सीमेंट फैक्ट्री में हादसे के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई थी, जिसके बाद विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंच गईं और धरने पर बैठ गईं। ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा भी मौके पर पहुंचीं गईं। अंकिता शर्मा कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश कर रही थीं, ठीक उसी दौरान दोनों में कहासुनी हो गई।

जानकारी के मुताबिक परिजनों ने मुआवजे पर रजामंदी देते हुए अंतिम संस्कार को राजी हो गए और मौके पर चले गए, लेकिन विधायक का प्रदर्शन जारी रहा। प्रदर्शन शाम होते-होते उग्र होता गया, जिसके बाद प्रदर्शन को कंट्रोल करने गई IPS अंकित शर्मा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को शांतिपूर्ण प्रदर्शन को नसीहत दी। इस बात के बाद विधायक शकुंतला मौके पर पहुंची और आईपीएस से भिड़ गयी। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी की गुस्से में तमतमाई विधायक ने आईपीएस अंकिता को कहा, “ठीक से रहो, वरना तुमको औकात दिखा दूंगी।” जिसके बाद अंकिता शर्मा ने भी विधायक से बोलीं की औक़ात की बात मत कीजिए।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top