News

शाहीन बाग को लेकर दिल्ली में बीजेपी का 'कौन-किधर अभियान', पार्टी ने पूरी ताकत झोंकी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीनबाग न सिर्फ बड़ा मुद्दा है बल्कि बीजेपी अब शाहीन बाग पर पूरे दिल्ली में कैम्पेन चलाने जा रही। और इस केम्पेन में पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी शाहीनबाग़ में कौन किधर कैम्पेन शुरू कर रही है।

BJP-Shahin-Bagh-Kaun-Kidhar-Campaign-Delhi-Assembly-Election

अमित कुमार, न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 जनवरी): दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीनबाग न सिर्फ बड़ा मुद्दा है बल्कि बीजेपी अब शाहीन बाग पर पूरे दिल्ली में कैम्पेन चलाने जा रही। और इस केम्पेन में पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी शाहीनबाग़ में कौन किधर कैम्पेन शुरू कर रही है। इस अभियान के तहत बीजेपी के हर नेता आम आदमी पार्टी और लोगो से ये पूछेंगे की वे शाहीन बाग के समर्थन में है या फिर विरोध में। बीजेपी का कैम्पेन शाहीनबाग़ और राष्ट्रवाद के इर्दगिर्द रहने वाला है।

'एएपी नेता मनीष सिसोदिया के बयान- वो शाहीन बाग के साथ खड़े हैं पर अमित शाह की चुनौती 'आप' के नेता शाहीन बाग के साथ हैं तो और अगर हिम्मत है तो उनके साथ बैठें और दिल्ली को फैसला लेने दो

यही नहीं 31 जनवरी से सांसद का सत्र शुरू होने वाला है और बीजेपी के तमाम सांसद दिल्ली में होंगे। और पार्टी ने सांसदों को दिल्ली चुनाव में इस्तेमाल करने का फैसला किया है। 1 फरवरी से बीजेपी के करीब 200 सांसदों को सघन प्रचार में उतारने वाली है।एक विधानसभा में 3 से 4 सांसदों को जिम्मेवारी दी जा रही है।

2 फरवरी से अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी दिल्ली में डोर टू डोर कैम्पेन शुरू करेगी। इस कैम्पेन में बीजेपी के सभी केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यो के मुख्यमंत्री और बीजेपी के बड़े नेता डोर तो डोर कैम्पेन के जरिये लोगो से सीधा संपर्क करेंगे।

'न्यूज 24 से केजरीवाल, उन्होंने सीएए लागू किया, उन्होंने एनआरसी लागू किया तो मेरा यह कहना है कि जाओ आप और वहां लोगों से बात करो'

इस चुनाव में बीजेपी 5000 नही बल्कि 10000 से ज्यादा छोटे बड़े सभाओं को करने का लक्ष्य बनाया है। प्रचार कार्यक्रमों से जुड़े के बड़े नेता के मुताबिक बीजेपी अभी हर दिन 450 से ज्यादा सभाएं कर रही है, जिसे आने वाले दिनों में हर दिन 600 से ज्यादा किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक पिछले 10 दिनों में बीजेपी के लिहाज से माहौल में काफी बदलाव आया है।

'रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शाहीन बाग में...बच्चों को स्कूल नहीं जाने दिया जा रहा। लोगों को दफ्तर जाने से रोका जा रहा है। वहां कुछ लोग भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले पर राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल खामोश हैं। वे वहां क्यों नहीं जाते' 

Image Courtesy: Google


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top