रानी मुखर्जी की देवरानी बनने वाली थी नरगिस, उदय से अलग हो अब इस शख्स को किया प्रपोज !

बॉलीवुड में  बदलते रिश्तों की कहानी अक्सर हमें सुनने को मिलती रहती है। ये तो सबको पता ही है उदय चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अपने और नरगिस फाखरी के अफेयर को लेकर खबरों में थे । दोनों के लिंकअप्स की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही है । हालांकि कई बार इनके ब्रेकअप की भी खबरें आ चुकी है । पिछले दिनों कहा गया था कि दोनों एक हो चुके हैं । वहीं नरगिस भी उदय चोपड़ा के घर में शिफ्ट हो गई हैं ऐसी खबरें आई थी । 

इसके अलावा खबर तो ये भी थी कि चोपड़ा हाउस में नरगिस को सभी भाभी कहकर बुलाने लगे थे । लेकिन पिछले दिनों ही खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं ये खबरें भी पिछले काफी वक्त से आ रही है कि मिस फाखरी एक फिरंग के साथ आशिकी कर रही है। जी हां, कहा जा रहा है कि नरगिस पिछले काफी वक्त अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर मेट अलोंजो को डेट कर रही हैं । 

दरअसल कुछ वक्त पहले ही नरगिस फाखरी का एक वीडियो आया जिसमें वो हॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर मैट अलोंजो को लिप किस करती दिख रही हैं । इसके अलावा दोनों की कई कोजी पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर आ चुकी है । अब लीजिए हाल ही में नरगिस ने इशारों इशारों में ही मेट को प्रपोज कर दिया है। 

हाल ही में नरगिस ने पिक्चर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होनें लिखा कि, मैं अपने प्यार, मेरा  बेस्ट फ्रैंड़ और मेरे सबकुछ मेट लॉन्जो का शुक्रिया करना चाहती हूं। मुझे मेरा रास्ता दिखाने के लिए, आखिर जरूरत क्या होती है। वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है कि नरगिस ने ऐसा किया है। दोनों की कोजि पिक्चर्स इस बात की गवाही पहले ही दे चुकी हैं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

ऐसे में कहा जा रहा है कि नरगिस ने उदय चोपड़ा से अपना रिश्ता तोड़ दिया है । वैसे उदय चोपड़ा की भाभी और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी बड़ी बेताब थी कि नरगिस उनकी देवरानी बनकर आएंगी । नरगिस जल्द ही संजय दत्त के साथ तोरबाज़ में दिखेंगी।