Blog single photo

'नागिन-3' में सपेरे शाहनवाज से बेला की जान बचाएगा माहिर, लेकिन आ जाएगा ये ट्विस्ट

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 सितंबर ): हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। बीते दिनों ही हमने देखा कि शो में प्रिंस नरूला की एंट्री हुई है। प्रिंस शो में कोई फाइनेंस नहीं बल्कि सपेरा है। प्रिंस के कैरेक्ट का नाम शान है लेकिन सपेरा बने प्रिंस का नाम शान नहीं बल्कि शाहनवाज है। बीते दिनों हमने देखा कि शाहनवाज ने अपनी बीन के जरिए घर के सभी लोगों को अपने वश में कर लिया है। शाहनवाज बेला से शादी करना चाहता है।

 इसीलिए उसने ये पूरा जाल बिछाया है। वो सभी को अपने साथ लेकर अपने अड्डे पर ले गया है। अब आने वाले दिनों में शो में खूब ड्रामा होने वाला है। दरअसल बेला भी शाहनवाज की बीन की धुन सुन उसके वश में हो जाएगी। वो भी उसके इशारों पर नाचेगी। अब माहिर बेला की जान बचाने के लिए जाएगा। जहां घरवालों के साथ साथ बेला भी कैद है।

 वहीं जब माहिर पहुंचेगा तो बेला माहिर को पहचानने से इंकार कर देगी। वो खुद को शाहनवाज की मंगेतर बताने लगेगी। इसके बाद शो में औऱ भी ड्रामा होगा। ऐसे में वो कैसे बेला को बचाएगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा। फिलहाल देखते हैं कि आखिर आने वाले दिनों में शो में औऱ क्या ड्रामा होगा।

Tags :

NEXT STORY
Top