Blog single photo

'नागिन 3' बना टीवी का नंबर वन शो !

हाल ही में एकता कपूर का नागिन 3 टीवी पर आया है । इस शो ने आते ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। एकता अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 3 लेकर आ चुकी है।

हाल ही में एकता कपूर का नागिन 3 टीवी पर आया है । इस शो ने आते ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। एकता अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 3 लेकर आ चुकी है। इस बार इस शो मे इस बार शो में लीड रोल में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना हैं। वहीं पिछले सीजन में नेवला के रूप में नजर आ चुके एक्टर रजत टोकस इस बार नेवला के रोल में नहीं बल्कि नागराज के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं शो में पर्ल वी पुरी शो की मेन लीड नागिन सुरभि ज्योति से रोमांस करते हुए दिखेंगे। इसके अलावा शो में चेतन हंसराज, रक्षंदा खान और अंकित मोहन नजर आ रहे हैं।

इस शो ने धमाकेदार वापसी की है। शो दर्शकों के दिलों में छा गया है। दरअसल हाल ही में  शो की टीआरपी रेटिंग सामने आई है। इस शो ने ग्रांड ओपनिंग की है। गांव और शहरों के क्षेत्रों में इस शो को खूब पसंद किया गया है। 10.8 मिलिय़न व्यूअरशिप इस शो को मिली है। इस वीकेंड वाले शो ने तो कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य जैसे शोज को भी पीछे छोड़ दिया है। गांव वाले क्षेत्रों में लोगों ने इसे 5.7 मिलियन के साथ थम्सअप किया है। 4.5 टीआरपी के साथ शो को ओपनिंग मिली है। फिलहाल देखते हैं कि आने वाली टाइम में शो क्या कमाल दिखाता है।

NEXT STORY
Top