'नागिन 3' में आने वाला है इतना बड़ा ट्विस्ट, बेला की ही दुश्मन बन जाएगी विश !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 जून): हाल ही में एकता कपूर का नागिन 3 टीवी पर आया है । इस शो ने आते ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। एकता अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 3 लेकर आ चुकी है। इस बार इस शो मे इस बार शो में लीड रोल में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना हैं। पिछले दिनों ही शो ने टीआरपी लिस्ट में नंबर पोजिशन हासिल की है। इसी के चलते इस शो में अब कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले है। दरअसल जल्द ही इस शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा। दरअसल अभी हाल ही में खुलासा हुआ है कि बेला भी एक नागिन है। वहीं बेला और विश मिलकर के ये सब खेल खेल रहे थे। पहले सबको लग रहा था करिश्मा तन्ना (रूही) ही अपना रूप बदलकर अनीता यानि विश के रूप में आई है। लेकिन ऐसा नहीं है। बल्कि बेला ही रूही है ।

खैर अब आने वाले दिनों में एक नया ट्विस्ट आएगा, वो ट्विस्ट ये है कि विश जो अभी बेला की दोस्त है वो उसकी दुश्मन बन बैठेगी। दरअसल विश को माहिर से प्यार हो जाएगा, जो कि बेला का पति है। 

हालांकि बेला भी धीरे धीरे माहिर से प्यार कर बैठेगी। जो कि अभी उसे मारना चाहती है। ऐसे में विश विलेन बन जाएगी और इसके बाद शो में एंट्री होगी आम्रपाली गुप्ता की। जो कि शो की विलेन है। आम्रपाली विश की मदद करेगी माहिर को उससे मिलाने के लिए। फिलहाल देखते हैं कि शो में और क्या ड्रामा होगा।