Blog single photo

बैंकॉक में नागिन मौनी से मिले विकास गुप्ता, नहीं रहा खुशी का ठिकाना

बिग बॉस के इसी आखिरी सीजन में नजर आ चुके विकास गुप्ता लोगों के दिलों में छा चुके हैं। कल तक जिन विकास को बहुत कम लोग जानते थे। वो अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। विकास ने बिग बॉस के बाद खुद को ट्रांसफोर्म भी कर लिया है।

बिग बॉस के इसी आखिरी सीजन में नजर आ चुके विकास गुप्ता लोगों के दिलों में छा चुके हैं । कल तक जिन विकास को बहुत कम लोग जानते थे। वो अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है । विकास ने बिग बॉस के बाद खुद को ट्रांसफोर्म भी कर लिया है। विकास पहले से काफी पतले हो चुके है। इन दिनों विकास बैंकॉक में है और वहां उनकी मुलाकात हुई है टीवी की हॉट नागिन यानि मौनी रॉय से। जी हां, हाल ही में ये दोनों बैंकॉक में मिले है। दरअसल जल्द ही ये दोनों आइफा अवॉर्ड्स के होस्ट करते हुए नजर आएंगे। दोनों एक दूसरे से मिलकर बेहद खुश हुए है। मौनी से मिलकर विकास बेहद खुश हुए है। विकास ने सोशल मीडिया पर अपनी और मौनी की कुछ पिक्चर्स को शेयर किया है। 

विकास ने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, कभी सोचा नहीं था कि यहां थाइलैंड में तुमसे मुलाकात होगी मौनी। जहां हम दोनों एक साथ कैमरे को फेस कर रहे है। हम दोनों ने एक साथ क्योंकि सास भी कभी बहू ती में काम किया था। उस वक्त उस शो का मैं इंटर्न हुआ करता था और मौनी क्रिश्ना तुलसी के रोल में थी। बता दें कि मौनी और विकास काफी अच्छे दोस्त है और दोनों एकता कपूर के चर्चित सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में साथ में काम कर चुके है। 

पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि मौनी जल्द जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ में नजर आएंगी। इसके अलावा मौनी जल्द ही फिल्म गोल्ड और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। वहीं विकास भी जल्द ही खतरों के खिलाडी में दिख सकते है।

Tags :

NEXT STORY
Top