Blog single photo

विपक्ष का मोदी सरकार पर 'ट्विटर' हमला

केंद्र की सत्ता में चार साल पूरे करने के मौके पर जहां बीजेपी जश्न मना रही है। पार्टी के आला नेता मोदी सरकार के 4 साल के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड पेशकर अपनी उपलब्धि गिना रहे हैं वहीं के तेवर हमलावर है।

नई दिल्ली (26 मई): केंद्र की सत्ता में चार साल पूरे करने के मौके पर जहां बीजेपी जश्न मना रही है। पार्टी के आला नेता मोदी सरकार के 4 साल के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड पेशकर अपनी उपलब्धि गिना रहे हैं वहीं के तेवर हमलावर है। कांग्रेस समेत अन्य बीजेपी विरोधी पार्टियां इसे विश्वासघात दिवस के रुप में मना रही है। इस मौके पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है कि न अच्छे दिन, न सच्चे दिन, अब आगे बढ़ेंगे तेरे बिन।

वहीं समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि राजनीति में भ्रष्टाचार का खेल, बैंकिंग सिस्टम हुआ फेल, पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान पर, डॉलर के मुकाबले रुपया हुआ कमजोर, देश से घोटालेबाज फरार, विदेशों से दिखावे के करार, महंगाई पर जीएसटी की मार, बेरोजगार-कारोबारी बेहाल। मुबारक हो ये चार साल।

Tags :

NEXT STORY
Top