खिलाड़ी अक्षय के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' से डेब्यू कर रही है ये हीरोइन !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 नवंबर): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों एक के बाद एक फिल्में लेकर आ रहे है। जहां इन दिनों फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में बीजी है। वहीं अपनी नई फिल्म 'मिशन मंगल' की शूटिंग नवम्बर में ही शुरु करने वाले है। बीते दिनों ही फिल्म की घोषणा हुई है। साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट का भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, श्ररमन जोशी और निथिया मेनन नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। 

जो कि इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म से कश्मीरा परदेशी भी अपना डेब्यू करने जा रही है। कश्मीरा परदेसी साउथ एक्ट्रेस हैं और वो अभी महज 23 साल की है। कश्मीरा ने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'नरथानासला' से की थी। अब वो इस फिल्म से अक्षय के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही है। इस फिल्म की कहानी मार्स मिशन की है जिसकी वजह से फिल्म दिलचस्प जान पड़ती है। ये एक महिला सशक्तिकरण के ईर्दगिर्द है।

 इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर 'पैडमैन' डायरेक्टर आर बाल्कि के साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशित करने जिम्मेदारी जगन शक्ति पर है।इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्स साइन किया है। इस कॉन्ट्रेक्ट के तहत बनने वाली पहली फिल्म 'मिशन मंगल' होगी।इस साल और आने वाला साल  अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक के बाद एक धमाका करने वाले है। 

आपको बता दें कि अक्षय इन दिनों कितनी फिल्मों में बीजी है।  फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में भी बिजी हैं। इधर साथ ही वो अपनी फिल्म '2.0' के प्रमोशन में भी लगे हुए हैं। इसके अलावा खिलाड़ी कुमार के हाथ में- केसरी और गुड न्यूज जैसी फिल्में भी है। यह कहना गरल नहीं होगी ने आने वाले साल यानी 2019 में खिलाड़ी कुमार का हीं दमदार धमाका होने वाला है।