Blog single photo

पंजाबी सिंगर मिस पूजा को लगाने पड़ रहे हैं कोर्ट के चक्कर !

जानी मानी पंजाबी सिंगर मिस पूजा इन दिनों परेशानियों में घिरी हुई हैं। जी हां, पंजाबी सिंगर पूजा इन दिनों कोर्ट के चक्कर में फंसी हुई हैं। दरअसल पूजा इन दिनों पंजाब-हरियाणा हाइकोर्ट के चक्कर काटने में लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि पूजा पर ये आरोप है कि उन्होंने अपने गाए गए एक मशहूर गाने ‘जीजू की करदा’ में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है।

मुंबई (08 मई): जानी मानी पंजाबी सिंगर मिस पूजा इन दिनों परेशानियों में घिरी हुई हैं। जी हां, पंजाबी सिंगर पूजा इन दिनों कोर्ट के चक्कर में फंसी हुई हैं। दरअसल पूजा इन दिनों पंजाब-हरियाणा हाइकोर्ट के चक्कर काटने में लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि पूजा पर ये आरोप है कि उन्होंने अपने गाए गए एक मशहूर गाने ‘जीजू की करदा’ में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है।

इसी के चलते उन पर रूपनगर जिले के थाना नंगल पुलिस ने 27 अप्रैल को मिस पूजा के खिलाफ आइपीसी की धारा 295-A, 499 और 500 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि  गाने में यमराज को नशे की हालत में दिखाकर हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। इसीलिए अब पूजा ने पंजाब-हरियाणा हाइकोर्ट की मदद मांगी है।

NEXT STORY
Top