Blog single photo

News24 पर एक बार फिर जश्न-ए-यंगिस्तान में होगा युवा शख्सियतों का खास सम्मान

युवाओं की नई सोच और मजबूत इरादों के दम पर कोई भी देश विश्व में अपनी अमिट छाप छोड़ता है। यह युवा ही हैं, जिसके हाथ राष्ट्र का भविष्य है। ऐसे ही देश की गतिशील युवा शक्ति की सराहना और प्रोत्साहित करने के लिए आपका अपना चैनल न्यूज 24 एक बार फिर करने जा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 नवंबर): युवाओं की नई सोच और मजबूत इरादों के दम पर कोई भी देश विश्व में अपनी अमिट छाप छोड़ता है। यह युवा ही हैं, जिसके हाथ राष्ट्र का भविष्य है। ऐसे ही देश की गतिशील युवा शक्ति की सराहना और प्रोत्साहित करने के लिए आपका अपना चैनल न्यूज 24 एक बार फिर करने जा रहा है जश्न-ए-हिंदुस्तान। 'न्यूज 24'  24 नवंबर को दिल्ली के 'ताज पैलेस' में जश्न-ए-हिंदुस्तान के जरिए देश के इन प्रतिभाशाली युवाओं को सम्मानित करेगा।

यह युवा ही हैं जो एक नए भारत की नींव रख रहे हैं और जिसका प्रभाव दुनिया पर भी पड़ रहा है। युवाओं के दम पर ही दुनिया भारत की तरफ देख रही है, ऐसे में यह हमारे लिए जश्न मनाने का समय हैं और न्यूज़ 24 जश्न-ए-यंगिस्तान के अपने दूसरे संस्करण के ऐसे ही युवाओं का सम्मान करने जा रहा है। इस समारोह में विभिन्न क्षेत्रों से नायकों को सम्मानित किया जाएगा।

न्यूज 24 पर के जरिए 24 नवंबर को दुनिया भर के अरबों घरों में लाइव देखा जा सकेगा। इसी के साथ हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/news24channel पर भी आप यह कार्यक्रम को लाइव देख सकेंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू होंगे, जबकि इसका संचालन युवा कवि कुमार विश्वास करेंगे। तो इस उत्सव का हिस्सा बने और युवा शक्ति की ज्वाला को एक साथ लाएं।

Tags :

NEXT STORY
Top