Blog single photo

'मनमर्जियां' ने चार दिनों में कमाए इतनो करोड़, दर्शकों के दिलों पर छा रहे हैं अभिषेक-तापसी और विक्की

बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस फिल्म मनमर्जियां रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू औऱ विक्की कौशल लीड रोल में है। फिल्म को अनुराग कश्यप ने बनाया है। फिल्म का प्रमोशन देश के कई शहरों में म्यूजिकल कॉन्सर्ट के साथ हुआ। फिल्म मनमर्जियां को समीक्षकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 सितंबर): बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस फिल्म मनमर्जियां रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू औऱ विक्की कौशल लीड रोल में है। फिल्म को अनुराग कश्यप ने बनाया है। फिल्म का प्रमोशन देश के कई शहरों में म्यूजिकल कॉन्सर्ट के साथ हुआ। फिल्म मनमर्जियां को समीक्षकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तीनों की एक्टिंग की तारीफें भी खूब हो रही है। हाल ही में फिल्म की चार दिनों की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। इस फिल्म ने पहले दिन 3.52 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन  5.11 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसके बाद फिल्म ने तीसरे दिन 5.70 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद फिल्म ने चौथे दिन यानि कि कल सोमवार को 2.10 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई चार दिनों में 16.43 करोड़ हो गई है। 

ये फिल्म एक लव ट्राएंगल लव स्टोरी है।विक्की कौशल औऱ तापसी पन्नू फिल्म में लवर्स बने नजर आए हैं। विक्की फिल्म में अपने ही नाम विक्की और तापसी रूमी नाम की लड़की के रोल में है। दोनों की एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन तापसी अपने प्यार में कमिटमेंट चाहती हैं पर विक्की इसके लिए राजी नहीं होते है और वो शादी से डरते हैं। इसी बीच आ जाते हैं अभिषेक बच्चन। अभिषेक फिल्म में रॉबी नाम के पंजाबी लड़के के रोल में है।अब अभिषेक से तापसी की शादी कैसे होती है औऱ फिर विक्की भी इसमें आ जाते हैं। फिर लव ट्राएंगल बन जाता है। यही कहानी फिल्म में दिखाई गई है।  फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है।

NEXT STORY
Top