अभिनेत्री मंदाना से बोले ट्रोलर्स- 'रमजान' में तो ऐसा मत करो !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 मई): इन दिनों अभिनेत्री मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल्स हो रही है। ट्रोल्स मदाना से अपील कर रहे हैं कि वो 'रमजान' में ऐसा न करें। दरअसल मंदाना करीमी अपनी सेक्सी बिकनी फोटो से खूब चर्चा में है। सलमान खान के शो बिग बॉस 9 में नजर आ चुकीं मंदाना अपनी हॉट अदाओं के लिए मशहूर हैं। मंदाना करीमी अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड बिकिनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

हाल ही में मंदाना ने अपनी बिकनी फोटो और वीडियो शेयर की है। इन वीडियोज में मंदाना बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। मंदाना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मंदाना बिकिनी में नजर आ रही हैं। लेकिन मंदाना अपने इस बिकिनी वीडियो के चलते बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। मंदाना को ट्रोल इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि रमजान महीना चल रहा है। लोगों ने मंदाना को मुस्लिम होने के नाते औऱ रमजान महीना होने के चलते ट्रोल किया है। 

लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा कि, वो रमजान के समय फैंस की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही हैं। मंदाना ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें वो मल्‍टी कलर बिकिनी में नजर आ रही है। साथ ही वो अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। हालांकि मंदाना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मंदाना इस वीडियो के बाद एक औऱ वीडियो शेयर कर चुकी है। जिसमें वो बिकिनी पहने पूल में नजर आ रही हैं। शायद मंदाना ट्रोलर्स को इस तरह से जवाब दे रही हैं। मंदाना अक्सर अपनी बिकिनी औऱ हॉट पिक्चर्स से सुर्खियों में रहती है। 

आपको बता दें कि मंदाना करीमी ने करियर की शुरुआत एयर होस्टेस के तौर पर की थी।  बाद में मॉडलिंग में हाथ आजमाने के लिए उन्होंने इसे छोड़ दिया। मंदाना करीमी शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर संग टीवी ऐड भी कर चुकी हैं।