Blog single photo

महेश आनंद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत को लेकर हुआ खुलासा

बॉलीवुड में विलन का किरदार निभाने वाले महेश आनंद 9 फरवरी को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। नौकरानी ने जब घर का दरवाजा खटखटाया और काफी देर तक कोई जवाब नहीं आया तो उनकी मौत का खुलासा

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 फरवरी): बॉलीवुड में विलन का किरदार निभाने वाले महेश आनंद 9 फरवरी को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। नौकरानी ने जब घर का दरवाजा खटखटाया और काफी देर तक कोई जवाब नहीं आया तो पुलिस को इस बारे में खबर दी गई, जिसके बाद उनके निधन की जानकारी सामने आई। अब महेश की पोस्टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें उनकी डेथ का कारण का भी खुलासा हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक एक्टर की डेथ नेचुरल है। पुल‍िस के मुताब‍िक एक्टर की पत्नी रूस में रहती हैं। वे सोमवार को होने वाले अंत‍िम संस्कार में शामिल हो सकती हैं। पुल‍िस के मुताब‍िक शन‍िवार को जब मेड एक्टर के घर में आई तब दरवाजा नॉक करने पर कोइ र‍िस्पांस नहीं मिला, इसके बाद पुल‍िस इस बात की खबर दी गई। आनंद घर में ट्रैक सूट पहने मिले। बॉडी के पास प्लेट रखी हुई मिली, ज‍िसे देखकर लग रहा था कि उन्होंने खाना खाया था।

शराब की एक बोतल भी एक्टर की बॉडी के पास मिली है। एक्टर के घर के बाहर लंच बॉक्स मिले. कहा जा रहा है कि एक्टर ने कई द‍िनों से खाना नहीं ल‍िया था। महेश ने फिल्म शहंशाह, मजबूर, स्वर्ग, थानेदार, विश्वात्मा, खुद्दार, विजेता और कुरुक्षेत्र जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, पिछले कई सालों से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था। 18 साल बाद निर्देशक पहलाज निहलानी ने उन्हें अपनी फिल्म रंगीला राजा में 6 मिनट का रोल दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर महेश लंबे समय से अकेले ही रह रहे थे, शराब के आदी हो गए थे और फिल्में न मिलने के कारण डिप्रेशन में थे। महेश एक ट्रेन्ड डांसर थे और प्रोफेशनल लेवल पर उन्होंने परफॉर्म भी किया था। बताया जा रहा है कि उन्हें कुछ फिल्मों में काम भी मिला था, लेकिन उनकी फिल्म के सेट पर शराब पीने की आदत के कारण निर्देशक उनसे किनारा करने लगे थे।

Tags :

NEXT STORY
Top