Blog single photo

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं बीजेपी के 'शत्रुघ्न'

अगले साल आम चुनाव होने हैं लेकिन अभी से ही तमाम पार्टियां सियासी रणनीति बनाने में जुटी है। वहीं तमाम पार्टियों के नाराज नेताओं की चहलकदमी तेज हो गई है। प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से नाराज चले रहे शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में बड़ी खबर आ रही है

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 अक्टूबर): अगले साल आम चुनाव होने हैं लेकिन अभी से ही तमाम पार्टियां सियासी रणनीति बनाने में जुटी है। वहीं तमाम पार्टियों के नाराज नेताओं की चहलकदमी तेज हो गई है। प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से नाराज चले रहे शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक  शत्रुघ्न सिन्हा समाजवादी पार्टी की टिकट पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

दरअसल लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जन्मतिथि के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा और बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के दफ्तर में पहुंचे। यहां दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उन जमकर हमला बोला। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस सिलसिले में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्द ही कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

आपको बता दें कि शत्रुघ्न पूर्व में कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी पर प्रत्यक्ष रूप से हमला बोल चुके हैं, ऐसे में अब 2019 के लिए वह एक सुरक्षित सीट देख रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि समाजवादी पार्टी उन्हें टिकट का ऑफर दे सकती है अगर चुनाव से पहले वह बीजेपी छोड़ देते हैं। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि वाराणसी में भी शत्रुघ्न सिन्हा काफी लोकप्रिय हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top