News

दिखना चाहते हैं खूबसूरत, तो जरूर अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स !

आजकल के बिजी लाइफस्टाइल में हर वक्त फ्रेश दिखना और ग्लो करना आसान नहीं होता है। इसके लिए आपको सही लिप कलर चुनने से लेकर स्किन को मॉइस्चराइज रखने के बारे में पूरी जानकारी होना जरूरी है। इसके लिए यहां बताए गए ब्यूटी टिप्स आपके बड़े काम आ सकते हैं। तो इन्हें अपने रूटीन का हिस्सा बनाएं और हरदम बॉलिवुड सिलेब्स के जैसे फ्रेश और ग्लो करती नजर आएं।

Image Credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 जुलाई): अगर आप खूबसूरत दिखना चाहता हैं तो ये खबर खास तौर से आपके लिए है। आजकल के बिजी लाइफस्टाइल में हर वक्त फ्रेश दिखना और ग्लो करना आसान नहीं होता है। इसके लिए आपको सही लिप कलर चुनने से लेकर स्किन को मॉइस्चराइज रखने के बारे में पूरी जानकारी होना जरूरी है। इसके लिए यहां बताए गए ब्यूटी टिप्स आपके बड़े काम आ सकते हैं। तो इन्हें अपने रूटीन का हिस्सा बनाएं और हरदम बॉलिवुड सिलेब्स के जैसे फ्रेश और ग्लो करती नजर आएं।आमतौर पर आईलैश कर्लर का इस्तेमाल आप नहीं करती होगीं। मगर यकीन जानिए एक बार इनके फायदों के बारे में जानने के बाद, खुद को आप कोसेंगी कि आप पहले ऐसा क्यों नहीं करती थीं। दरअसल यह प्रॉडक्ट इस्तेमाल करने में बेहद आसान होते हैं, आपको बस अपनी पलकें इनके बीच में रखकर ऊपर की तरह कर्ल करनी होती है। इससे आपकी आंखें एकदम से काफी दिलकश नजर आने लगती हैं, जो आपको ग्लैमरस भी दिखाती हैं।किसी भी एक्सपर्ट की हर मौसम में यही सलाह होती है कि आपकी स्किन जितनी मॉइस्चराइज रहेगी, उतना फ्रेश और दमकेगी। दरअसल इस तरह से आप स्किन के रूखेपन से जुड़ी समस्याओं जैसे टैनिंग, मुंहासों आदि से भी बची रह सकती हैं। हालांकि, इसके लिए ब्यूटी प्रॉडक्ट्स के अलावा आपकी डायट भी काफी मायने रखती है। इस तरह से आपकी स्किन को नैचरल तरीके से मॉइस्चराइज रखा जा सकता है।हाल ही में बहुत जल्द बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही जाह्नवी कपूर के मेकअप एक्सपर्ट वर्दन नायक ने एक मैगजीन को बताया था कि अगर आपकी आईब्रो की शेप सही होती तो यह आपके फेस को परफेक्ट लुक देती है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जाह्नवी अपनी स्किन को मॉइस्चराइजर की मदद से हमेशा ग्लोइंग दिखा पाती है। ऐसे जाह्नवी को पीच, पिकं और ब्रिक टोनवाले पाउडर ब्लश का इस्तेमाल करना भी काफी पसंद है, जो उन्हें अल्ट्रा ग्लैम लुक देने के साथ ही काफी फ्रेश दिखाता है। इसके अलावा जाह्नवी के लिए बादाम तेल और विटामिन सी सीरम का इस्तेमाल ब्यूटी रूटीन का अहम हिस्सा है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top