Blog single photo

कांग्रेस में शामिल होने के बाद दरभंगा पहुंचे कीर्ति आजाद, मंच टूटने से मची अफरातफरी

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद बाल-बाल बच गए। मंगलवार को दरभंगा में कीर्ति आजाद के स्वागत के लिए एक सम्मान समारोह के लिए बनाया गया मंच टूट गया।

  Image source google

      

न्यूज 24 नई दिल्ली (19 फरवरी) : बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद  बाल-बाल बच गए। मंगलवार को दरभंगा में कीर्ति आजाद के स्वागत के लिए एक सम्मान समारोह के लिए बनाया गया मंच टूट गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और सांसद कीर्ति के चोट नहीं लगी। मंच टूटते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक मंच पर नेताओं की ज्यादा भीड़ होने से भार नहीं सह सका और टूट गया।

इस घटना में दोनों नेताओं को मामूली रूप से चोटें आई है। घटना के बाद कार्यक्रम स्थल पर थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मची और आयोजकों ने अपने समर्थकों को जम कर खरी खोटी सुनाई। स्थिति सामान्य होने के बाद सभा को किसी तरह दुबारा किया गया। कार्यक्रम कांग्रेस जिला कार्यालय में चल रहा था।

मालूम हो कि कीर्ति आजाद ने भाजपा का साथ छोड़कर सोमवार को ही कांग्रेस का हाथ थामा है। वो मिथिलांचल के कद्दावर नेताओं में गिने जाते हैं और ऐसा माना जा रहा है कि कीर्ति के कांग्रेस में आने से मिथिलांचल में महागठबंधन की ताकत बढ़ेगी। मालूम हो कि कीर्ति आजाद ने भाजपा का साथ छोड़कर सोमवार को ही कांग्रेस का हाथ थामा है। वो मिथिलांचल के कद्दावर नेताओं में गिने जाते हैं और ऐसा माना जा रहा है कि कीर्ति के कांग्रेस में आने से मिथिलांचल में महागठबंधन की ताकत बढ़ेगी।

NEXT STORY
Top