'खतरों' से खेलने के लिए तैयार हैं ये 10 सितारे, अर्जेंटीना के लिए हुए रवाना, देखिए तस्वीरें


टीवी पर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी शुरू होने जा रहा है। जी हां, जल्द ही टीवी पर खतरों का नया सीजन शुरू हो रहा है। खतरों के खिला़डी में हर बार की तरह इस बार भी कई सेलेब्स नजर आएंगे। हाल ही में शो में पार्टिसिपेट लेने वाले 10 कंटेस्टेंट्स एयरपोर्ट पर नजर आए हैं। ये भी अर्जैंटीना के लिए रवाना हुए हैं।


जैन इमाम-

इस शो में इस बार टीवी के हैडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर जैन इमाम भी नजर आएंगे । जैने को आपने सीरियल नामकरण में नील के रूप में देखा होगा।


अली गोनी -
सीरियल ये है मोहब्बतें से पॉपुलर हुए अली गोनी अब खतरों से खेलते हुए दिखेंगे । सीरियल में रोमी भल्ला के रोल में दिखे एक्टर अली गोनी इस शो में दिखने वाले है ।



अविका गौर-
खतरों के खिलाड़ी में शो के लिए ‘बालिका वधु’ अविका गोर भी हिस्सा ले रही हैं। शो के लिए अविका का नाम कंफर्म हो गया है।




शमिता शेट्टी-

शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्ट् भी इस शो में दिखेंगी। शमिता पहले भी कई रियलिटी शोज में दिख चुकी है। अब वो खतरों से खेलेंगी।



पुनीत पाठक-
मशहूर कॉरियोग्राफर पुनीत पाठक भी इस शो में दिखेंगे। डांस का जलवा दिखाने के बाद अब वो खतरों को दावत देंगे।




हर्ष औऱ भारती सिंह-
पिछले साल हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंधी भारती सिंह भी पति हर्ष के साथ इस शो में दिखेंगे। कॉमेडी की क्वीन कही जाने वाली भारती अब खतरों से लड़ेंगी।


रिद्धिमा पंडित-
सीरियल बहू हमारी रजनीकांत से फेमस होने वाली रिद्धिमा भी इस शो में दिखने वाली है। वो अब खतरों के खिलाड़ी में कुछ नया दिखाने की कोशिश करेंगी।




जैस्मिन भासिन-
सीरियल दिल से दिल तक की टेंढी यानि एक्ट्रेस जैस्मिन भासिन भी अब इस शो में काम करने जा रही है। जैस्मिन इस शो में जल्द ही दिखने वाली है।



श्रीसंत-
मशहूर क्रिकेटर रहे श्रीसंत भी अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे। वो पहले झलक दिखलाजा जैसे डांस शोज मे दिख चुके है। अब वो इस शो में दिखेंगे।




विकास गुप्ता-
बिग बॉस 11 में नजर आ चुके विकास गुप्ता भी इस शो का हिस्सा बनने जा रहे है। विकास को बिग बॉस से अच्छी लोकप्रियता मिली है। वो अब इस शो में दिखने वाले है।