Blog single photo

कटरीना कैफ का सपना हुआ सच, लॉन्च किया अपना ब्यूटी ब्रांड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही अपना ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड लॉन्च कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने इस ब्यूटी ब्रांड 'के बाई कैटरीना' के नाम की अनाउंसमेंट कर दी है। वहीं कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अपने ब्रांड की एक झलक पेश की.

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर):  बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ जल्द ही अपना ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड लॉन्च कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने इस ब्यूटी ब्रांड 'के बाई कटरीना' के नाम की अनाउंसमेंट कर दी है। वहीं कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उसमें उनके ब्रेंड की झलक दिख रही है।

साथ ही कटरीना ने कैप्शन में लिखा, "आखिरकार यह रेडी है, 22 अक्टूबर 2019 से यह उपलब्ध रहेगा." अपने ब्रेंड को लॉन्च करने की खुशी में  कटरीना ने बताया कि उन्होंने दो साल पहले ही ब्यूटी लाइन लॉन्च करने का सपना देखा था। आखिरकार वो पूरा हो गया। आखिरकार आप सबके साथ इसे शेयर कर उत्साहित महसूस कर रही हूं। अब इंतजार नहीं हो रहा है। केबायकैटरीना"।

कटरीना ने अपने ब्रांड के ब्यूटी के बारे में कहा, "यह हाई ग्लैमर तो देगा ही साथ में आपकी देखभाल भी करता है." वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। इससे पहले वो सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

Tags :

NEXT STORY
Top