News

बिग बॉस 13: आरती की आपबीती सुन भाभी कश्मीरा का चढ़ा पारा कहा-उस शख्स को जान से मार देती

‘बिग बॉस 13’ Bigg Boss अब एक अच्छे पढ़ाव पर पहुंच गया है। शो की टीआरपी जहा पूरी तरह आसमान छू रही है वहीं लोगों को शो में मसाला भी देखने के लिए मिल रहा है। इन दिनों दर्शकों को कई सारी बाते जानने के लिए मिली जो स्टार के बारे में कभी नहीं सुनने के लिए मिली थी। शो का ‘वीकेंड का वार’ हमेशा से स्पेशल होता है, लेकिन इस बार का वीकेंड का वार हर मायने में अलग था। इस बार शो में दीपिका पादुपकोण अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए आई थी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 जनवरी):  ‘बिग बॉस 13’ Bigg Boss अब एक अच्छे पढ़ाव पर पहुंच गया है। शो की टीआरपी जहा पूरी तरह आसमान छू रही है वहीं लोगों को शो में मसाला भी देखने के लिए मिल रहा है। इन दिनों दर्शकों को कई सारी बाते जानने के लिए मिली जो स्टार के बारे में कभी नहीं सुनने के लिए मिली थी। शो का ‘वीकेंड का वार’ हमेशा से स्पेशल होता है, लेकिन इस बार का वीकेंड का वार हर मायने में अलग था। इस बार शो में दीपिका पादुपकोण अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए आई थी। दीपिका के साथ लक्ष्मी अग्रवाल, विक्रांत को भी देखा गया। तीनों ने आकर घर में अलग रंग भर दिया। वहीं फिल्म की कहानी लक्ष्मी के उपर आधारित है इस मौके पर लक्ष्मी ने अपनी कहानी सभी के साथ सांझा की लेकिन लक्ष्मी के साथ कुछ कंटेस्टेंट की ऐसी कहानी थी जिसको सुनकर फैंस हैरान हो गए थे। 

लक्ष्मी ने यहां कंटेस्टेंट्स के साथ एक टास्क किया जिसका नाम था 'मुंह दिखाई'। इस टास्क में घरवालों को अपनी आपबीती बतानी थी। इस दौरान सिद्धार्थ, पारस, मधुरिमा, रश्मि, विशाल और आरती ने अपनी आपबीती बताई।

इन सबके बीच आरती ने अपनी जिंदगी के एक ऐसे कड़वे अनुभव के बारे में बताया जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया। आरती ने बताया कि जब वो 13 साल की थीं तब उनके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। आरती ने बताया कि उनके साथ ऐसा उनके घर के नौकर ने ही किया था। तब उन्होंने दो मंजिल से कूदकर अपनी जान बचाई थी। उसके बाद से आरती को पैनिक अटैक आने लगे। आरती के इस खुलासे से ना सिर्फ घरवाले और दर्शक बल्कि उनकी भाभी कश्मीरा शाह भी शॉक्ड हैं। हालांकि कश्मीरा ने इस बारे में जो बयान दिया है वो आरती के खुलासे के विपरीत है।

वही रिपोर्ट के मुताबिक कश्मीरा ने कहा, ‘मैं ये जानकर बहुत हैरान हूं। मुझे और कृष्णा अभिषेक को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस बारे में आरती से बात करूंगी। आरती की आपबीती सुनने के बाद मैं बहुत हर्ट हूं और उनके लिए बहुत चिंति हूं। काश कि उन्होंने हमें पहले ये सब बताया होता। मैं उस शख्स को जान से मार देना चाहती हूं जिसने आरती के साथ ऐसा करने की कोशिश भी की। मैं वो लड़की हूं जो विक्टिम के लिए लड़ती हूं मुझे नहीं पता था कि मेरे ही घर में विक्टिम है’।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top