'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद बढ़ी कार्तिक की डिमांड, एक फिल्म के लेंगे इतने करोड़ !

मुंबई (27 मई): इन दिनों लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है । पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे है । कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उनकी फीस में भी बढौती कर रहा है । जी हां, खबर है कि कार्तिक ने अब अपनी फीस बढ़ा दी है । वैसे भी सोनू की टीटू की स्वीटी की इमेंस सक्सेस के बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है । खबर है कि कार्तिक ने थोड़े बहुत ही नहीं बल्कि अच्छी खासी फीस में इजाफा किया है । कहा जा रहा है कि अब मेकर्स से कार्तिक कर रहे हैं तीन करोड़ की डिमांड । 

जी हां, कार्तिक ने अपनी फीस को तीन करोड़ कर दिया है । हाल ही में खबर आई कि कार्तिक ने अपनी फीस को एक नई फिल्म से बढ़ा दिया है । उन्हें एक नई फिल्म का ऑफर दिया गया है । इस फिल्म के लिए कार्तिक ने तीन करोड़ रुपए मांगे तो मेकर्स को भी सुनकर झटका लग गया है । 

उनकी एजेंसी ने भी 3 करोड़ की भारी भरकम फीस की डिमाड करते हुए मेकर्स को यही फरमान सुना दिया है । हालांकि अब कार्तिक को मेकर्स इतनी बड़ी रकम देते हैं या नहीं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा । वैसे हाल ही में खबर आई है कि कार्तिक जल्द ही करण जौहर की फिल्म में दिखेंगे । इसमें करीना कपूर के साथ एक और एक्ट्रेस होगी ।