Blog single photo

VIDEO: मैं डिप्टी सीएम की रेस में नहीं- आरवी देशपांडे

टक में कुमारस्वामी की अगुवाई में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार की गठन को लेकर मंथन जोरों पर है। बताया जा रहा है कि नई सरकार में विधानसभा स्पीकर और उप-मुख्यमंत्री का पद कांग्रेस के खाते में जाएगा।

बेंगलुरु (22 मई): कर्नाटक में कुमारस्वामी की अगुवाई में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार की गठन को लेकर मंथन जोरों पर है। बताया जा रहा है कि नई सरकार में विधानसभा स्पीकर और उप-मुख्यमंत्री का पद कांग्रेस के खाते में जाएगा। कर्नाटक कैबिनेट में मुख्यमंत्री को लेकर कुल 34 मंत्रियों को शामिल होना है। कांग्रेस के पास कुल 78 विधायक हैं वहीं जेडीएस के पास 38 विधायक हैं। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस के 21 या 20 मंत्री सरकार में शामिल हो सकते हैं जबकि जेडीएस के 12 और 13 विधायको को मंत्री बनने का मौका मिल सकता है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और दलित नेता जी परमेश्वर के साथ-साथ आरवी देशपांडे का नाम डेप्टी सीएम पद की दौड़ में सबसे आगे हैं। हालांकि न्यूज 24 के पॉलिटिकल एडिटर रमन कुमार के साथ खास बातचीत में आर वी देशपांडे इससे इनकार किया है। उनका कहना है कि वो डिप्टी सीएम पद के लिए तैयार नहीं हैं।ज्यादा जानकारी के लिए देखिए  रमन कुमार के साथ आर वी देशपांडे की खास बातचीत...

Tags :

NEXT STORY
Top