करीना ने ठुकराई थीं ये दो बड़ी फिल्में, दीपिका ने पाकर चमकाई अपनी किस्मत

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान हाल ही में फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई है। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना की ये पहली फिल्म है। फिल्म ने दो दिनों में ही शानदार कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म छाई हुई है । लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना दो बड़ी फिल्मों को भी ठुकरा चुकी है। जी हां, करीना ने जो फिल्म ठुकराई उन्होंने दीपिका पादुकोण के करियर को जरूर चार चांद लगाए है।

बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप करीना की ठुकराई फिल्मों ने दीपिका के करियर को ब्लॉकबस्टर किया है। करीना ने चैन्नई एक्सप्रेस औऱ गोलियों की रासलीला रामलीला को ठुकराया है। जी हां, इन दो बड़ी फिल्मों में पहले बेबो को अप्रोच किया गया था।

 लेकिन करीना ने इन फिल्मों को करने से मना कर दिया औऱ बाजी मार ली दीपिका ने। साल 2013 में ये दोनों ही फिल्में रिलीज हुई थी। चैन्नई एक्सप्रेस में जहां शाहरुख खान थे तो वहीं रामलीला में रणवीर सिंह थे। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

 फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इन दोनों फिल्मों के बाद से ही दीपिका ने नंबर वन एक्ट्रेस का ताज अपने सिर सजा लिया था। जो कि अबतक उन्हीं के सिर पर सजा हुआ है। करीना हाल ही में फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखी है। फिल्म कमाल की कमाई कर रही है। जल्द ही वो करण जौहर की एक फिल्म में नजर आने वाली है।