अपनी शादी में कपिल ने किया बेहद नेक काम, आप भी सुनेंगे तो तारीफ करने लगेंगे, जानिए ?

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 दिसंबर): कॉमेडिन कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली है। 12-13 दिसंबर को दोनों ने शादी रचाई। 12 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजो के साथ की। तो वहीं 13 दिसंबर को सिख रीति-रिवाजो से शादी रचाई। हाल ही में गिन्नी चतरथ का ग्रहप्रवेश भी हुआ है। कपिल ने शादी में एक ऐसा काम किया है। जिसे जानने औऱ सुनने के बाद आप भी उन पर गर्व करेंगे। खबर के मुताबिक कपिल ने अपनी शादी का बचा हुआ खाना एक एनजीओ को दान किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फीडिंग इंडिया नाम के एनजीओ को कपिल ने शादी का बचा हुआ काना दान में दिया। 

कपिल खुद ये चाहते थे कि उनकी शादी का खाना बर्बाद ना हो। इसीलिए उन्होंने ऐसा फैंसला किया। कपिल का ये नेकी वाला काम हर तरफ छाया हुआ है। हर कोई कपिल की तारीफें कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक जब एनजीओ को पता चला कि कपिल की शादी आसपास ही हो रही है। तो उन्होंने कपिल के यहां संपर्क किया। इस बात की सभी को जानकारी थी कि यह एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग है, जहां पर कई तरह के शाही पकवान बनेंगे, जिनकी मात्रा भी काफी ज्यादा होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं जब कपिल को इस बात का पता चला कि एनजीओ की तरफ खाने के लिए संपर्क किया गया है। 

तो कपिल ने पहली बार में ही हामी भर दी। कपिल ने अमृतसर में अपनी शादी और उससे जुड़े सभी फंक्शन्स से बचे खाने को एनजीओ में भेजने के लिए कह दिया। वहीं एनजीओ की फाउंडर ने बताया है कि, कपिल ने अपनी शादी का पूरा बचा हुआ खाना हमारे यहां पहुंचाया है। कपिल ने बहुत नेक काम किया है। कपिल का ये काम लोगों में जागरुकता पैदा करेगा। शायद इससे ही लोग थोड़ा आगे आएंगे और मदद करेंगे। बता दें कि ये एनजीओ जालंधर, अमृतसर और आसपास के इलाकों में गरीब औऱ जिन्हें खाना नहीं नसीब होता है, उन्हें खाना प्रदान करवाते हैं। अब कपिल का ये काम वाकई बेहद सराहनीय है।