Blog single photo

कन्हैया ने अपनी पार्टी के बड़े नेताओं को सिखाया सबक, संघर्ष के बिना गई ताकत नहीं लौटेगी

युवा वामपंथी नेता कन्हैया कुमार ने अपनी पार्टी के बड़े नेताओं को संघर्ष का सबक याद कराया है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के 80वें स्थापना दिवस समारोह में मौजूद कन्हैया

Image Source Google

सौरभ कुमार, न्यूज 24 ब्यूरो, पटना(23 अक्टूबर): युवा वामपंथी नेता कन्हैया कुमार ने अपनी पार्टी के बड़े नेताओं को संघर्ष का सबक याद कराया है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के 80वें स्थापना दिवस समारोह में मौजूद कन्हैया ने पार्टी के तमाम बड़े नेताओं के सामने वामपंथ की कमजोर स्थिति पर चिंता जताते हुए संघर्ष का रास्ता अपनाने की अपील की है। 

बेगूसराय से लोकसभा का चुनाव लड़कर हार चुके कन्हैया ने कहा है कि संघर्ष नहीं करने के कारण से सीपीआई लगातार कमजोर हो रही है। कन्हैया ने कहा है कि संघर्ष से ही अपनी खोई हुई ताकत वापस हासिल की जा सकती है। कन्हैया ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा की यह गठबंधन मजबूरी का गठबंधन बन गया है,अब बीजेपी नीतीश कुमार को सेट करने में लगी हुई है।

महागठबंधन पर इशारो में चुटकी लेते हुए कन्हैया ने कहा की एक जुट होने का समय आ गया है बिना इसके की कौन चेहरा होगा,कौन बड़ा दल है,कौन मुख्यमंत्री का चेहरा होगा । इन सब चीजों से ऊपर उठकर राजनीति करनी पड़ेगी तभी सफलता मिलेगी।

Tags :

NEXT STORY
Top