कंगना की 'मणिकर्णिका' में दिखेगा ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, फिल्म के लिए दी ये कुर्बानी !

मुंबई (11 मई): बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौट इन दिनों फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा रही है। लेकिन वो जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आएंगी। फिल्म के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। बता दें कि ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की जीवन की ऐसी ऐसी कहानियां है जो शायद ही सब लोग जानते होंगे और फिल्म के लिए बहुत ज्यादा रिसर्च करनी पड़ी है । फिल्म में कंगना के साथ कुछ नए स्टार्स होंगे । जैसे कि इस फिल्म से अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।

फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के रोल में होंगी। वहीं इस फिल्म में बिग बॉस के कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहे विवेक मिश्रा भी नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए विवेक ने हाल ही में एक बड़ा बलिदान दिया है। दरअसल विवेक मिश्रा ने फिल्म के लिए अपने बालों की कुर्बानी दे दी है। जी हां, फिल्म के लिए विवेक ने अपना सिर मुंडवा दिया है । विवेक ने बताया है कि उन्हें अपने बाल बहुत प्यारे थे।  

लेकिन वो अपने इस नए बाल्ड लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो इस तरह से सभी कैंसर रोगियों को श्रद्धांजलि अर्पित करने की भी कोशिश कर रहे हैं। अगर आपके पास बाल नहीं है तो इसमें कोई शर्म नहीं है। बल्कि आजकल तो ये सब फैशन है । फिल्म में विवेक मिश्रा का क्या रोल होगा ये साफ नहीं हो पाया है । विवेक ने बिग बॉस 7 में काफी हंगामा किया था। वो काफी खबरों में भी रहे थे।