कंगना ने मीडिया के साथ केक काट कर मनाया अपना जन्मदिन, देखें वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 मार्च):बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर कंगना को कई सारी विष मिल रही है। आज वो अपनी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ बर्थडे मना रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने मीडिया के साथ भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। 


जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस खास मौके पर कंगना पिंक साड़ी में नजर आ रही है। कंगना का ये सिपंल लुक बेहद ही खूबसूरत है। कंगना का बर्थडे केक बहुत ही शानदार है। जिसपर लिखा है हैपी बर्थडे कंगना।
आपको बता दें कि कंगना अपना सपना पूरा करने के लिए अपने पिता से झगड़ा करके मुंबई आई थीं। जिसके बाद उन्होंने एक लंबे संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया। 15 साल की कंगना ने अपने पिता का घर छोड़ दिया और वो दिल्ली चली आईं। यहां से कंगना की जिंदगी का स्ट्रगल शुरू हुआ। दिल्ली आकर कंगना एक मॉडलिंग एजेंसी के साथ जुड़ीं।




कंगना को एक नहीं बल्कि तीन बार नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। कंगना रनौत जितनी शानदार एक्टिंग करती है। चार साल पहले उन्होंने अपने मुंबई में शानदार घर लिया था। बॉलीवुड की क्वीन कंगना खार इलाके में रहती हैं। कंगना का घर काफी बड़ा और हवादार है।
बता दें कि कंगना मशहूर नेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक में लीड रोल निभाने जा रही हैं। अपने जन्मदिन के दिन कंगना ने यह कन्फर्म किया है कि वह ऐक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं जयललिता की बायॉपिक करने जा रही हैं। इस फिल्म का तमिल में नाम 'थलाइवी' और हिंदी में नाम 'जया' होगा। दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन विजय करेंगे। विजय ने इससे पहले 'मद्रासपट्टिनम' और 'देइवा थिरुमगाल' जैसी मशहूर फिल्में बना चुके हैं।