Blog single photo

कंगना रनौत को हुआ भारी ऩुकसान, हाथ से गया बड़ा ब्रांड !

ऋतिक रोशन के साथ चल रही लड़ाई की वजह से कंगना ऑलरेडी अपना काफी नुक़सान कर चुकी हैं। इसके अलावा कंगना की पिछले कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली हैं.. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में मची इस उथल पुथल की वजह से कंगना को फाइनेन्शली काफी लॉस हो चुका है।

मुंबई (5 मई): ऋतिक रोशन के साथ चल रही लड़ाई की वजह से कंगना ऑलरेडी अपना काफी नुक़सान कर चुकी हैं। इसके अलावा कंगना की पिछले कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली हैं.. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में मची इस उथल पुथल की वजह से कंगना को फाइनेन्शली काफी लॉस हो चुका है। लास्ट ईयर एक इंटरव्यू के दौरान ख़ुद कंगना ने इस बात का ख़ुलासा किया था कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में पिटने की वजह से उनकी इनकम पर काफी बुरा असर पड़ा है। कंगना को ब्रांड एंडोर्समेन्ट के ऑफर मिलने कम हो गए हैं।

अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि कंगना के पास जो बचा-कुचा एड है.. वो भी अब उनके हाथ सा जाने लगा है। हाल ही में ताप्सी पन्नु ने तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना का एक ब्रांड से पत्ता काट दिया है। हालांकि कंगना उस फैशन ब्रांड को काफी दिनों से प्रमोट कर रही थीं लेकिन अब ना जाने क्यों उस कंपनी ने कंगना की जगह उस ब्रांड के लिए मिस पन्नु को साइन कर लिया । वैसे कुछ लोगों का कहना है कि कंगना के बुरे वक़्त की वजह कोई और नहीं बल्कि वो ख़ुद ही हैं। 

खबर है कि जिन कंम्पनीज़ के ब्रांड को कंगना एंडोर्स करती है उन्हें कंगना का भाव खाना बिल्कुल भी रास नहीं आता है। फिलहाल तो अभी ताप्सी ने ही कंगना के एक ब्रांड पर हाथ साफ किया है लेकिन  आने वाले दिनों में कंगना के साथ से उनके दूसरे ब्रांड भी जा सकते हैं। इसके अलावा इन दिनों कंगना के पास नए ब्रांड एंडोर्समेन्ट के ऑफर भी नहीं आ रहे हैं। 

सिर्फ यही नहीं कंगना के इसी एटीट्यूड की वजह से बॉलीवुड के कई बड़े फिल्ममेकर्स और ए-लिस्ट एक्टर्स उनके साथ काम करने के लिए रेडी नहीं होते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top