Blog single photo

कमलेश तिवारी हत्याकांड, पत्नी किरण तिवारी ने पुलिस को दी तहरीर, लगाए गंभीर आरोप

हिन्दू महासभा के नेता की गलारेतकर हत्या के मामले में अब बड़े-बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने थाने में तहरीर देकर जिला बिजनौर के भनेड़ा

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 अक्टूबर): हिन्दू महासभा के नेता की गलारेतकर हत्या के मामले में अब बड़े-बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने थाने में तहरीर देकर जिला बिजनौर के भनेड़ा थाना क्षेत्र  निवासी मौलाना मोहम्मद मुफ़्ती नईम काजमी और इमाम मौलाना अनुवारुल हक पर साजिश कर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। पत्नी का आरोप की करीब 3 साल पहले इन लोगों ने मेरे पति कमलेश का सिर कलम करने वालों को 1.5 करोड़ रुपये का इनाम देने को घोषणा की थी। 

लखनऊ कमलेश तिवारी हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर

जिस मिठाई के डिब्बे में असलहा लाया गया उस डिब्बे की मिठाई पुणे से खरीदी गई,16 अक्टूबर को रात 9.30 के लगभग खरीदी गई,फोरेंसिक टीम को जांच के दौरान मिला वहां का बिल,18 अक्टूबर यानी आज कमलेश की उनके घर मे की गई हत्या, सूत्रों का दावा हत्यारे पुणे से 16 को ही निकलकर आज कमलेश के घर पहुचे,पुणे कनेक्शन तलाशने में जुटी टीम,जांच में stf लगाई गई।

बता दें कि तब हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था। इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद कमलेश तिवारी की विवादित बयान देने के चलते गिरफ्तारी हुई थी। वह फिलहाल जमानत पर रिहा चल रहे थे, इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में कमलेश तिवारी पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) हटा दिया था।

Tags :

NEXT STORY
Top