Blog single photo

JOB ALERT: UPSC ने 454 पदों के लिए निकाली है वैकेंसी

अगर आप ग्रेजुएट हैं और देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थान की ओर से निकाली गई भर्ती के जरिए नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। UPSC ने विभिन्न पदों के लिए 454 वैकेंसी निकाली है।

नई दिल्ली (7 मई): अगर आप ग्रेजुएट हैं और देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थान की ओर से निकाली गई भर्ती के जरिए नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। UPSC ने विभिन्न पदों के लिए 454 वैकेंसी निकाली है। इसके लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 25 मई तक आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन से जुड़ी अहम जानकारी...संस्थान का नाम- UPSCपदों के नाम- कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जामिनेशन 2018पदों की संख्या- 454असिस्टेंट डिवीजन मेडिकल ऑफिसर इन रेलवे ADMO – 300असिस्टेंट मेडिकल ऑफिसर AMO इन IOF हेल्थ सर्विस – 16जूनियर स्केल पोस्ट इन CHS इन सेंट्रल हेल्थ सर्विस – 138योग्यता- मेडिसिन एंड बैचलर ऑफ सर्जरी यानी MBBS की डिग्रीउम्र सीमा- अधिकतम आयु 32 सालऐसे होगा चयन- लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार परअंतिम तारीख- 25 मई 2018लिखित परीक्षा- 25 जुलाई 2018ऐसे करें अप्लाई- योग्य और इच्छुक उम्मीदवार UPSC की  आधिकारिक वेबसाइट www.upsconline.nic.in पर जा कर आवदेन सकते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top