Blog single photo

बीजेपी में शामिल होने के बाद बोलीं जया प्रदा,पार्टी तय करेगी की मैं कहां से चुनाव लडूंगी

लोकसभा का चुनाव नजदीक है। ऐसे में नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला जारी है। अब अभीनेत्री और पूर्व समाजवादी पार्टी के नेता ने पार्टी का दामन छोड़कर भाजपा का हाथ थाम लिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 मार्च): समाजवादी पार्टी की नेता रहीं जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी उन्हें यूपी के रामपुर से लोकसभा उम्मीदवार बना सकती है, जहां से सपा के आजम खान भी उम्मीदवार हैं। यानी सब कुछ सही रहा तो जयाप्रदा और आजम खान के बीच सीधा मुकाबला देखने को मिल सकता है। भाजपा में शामिल होने के बाद न्यूज 24 से खास बात करते हुए जया प्रदा ने कहा, कि में देश के प्रधानमंत्री से काफी प्रभावित हूं और उनके मार्गदर्शन में देश और भाजपा के लिए काम करना चाहती हूं।जया प्रदा ने कहा कि 'मेरा अखिलेश यादव से अच्छे सबंध थे लेकिन जो अपने पिता के ना हो सके वो मेरे क्या होंगे। जया प्रदा ने सदस्यता ग्रहण करते वक्त कहा कि पीएम मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है। इस दौरान उन्होंने अमित शाह को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अब तक जो काम किया, मैंने वह दिल से किया।'रामपुर से चुनाव लड़ने के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं दो बार रामपुर से चुनाव जीती हूं और यह पार्टी तय करेगी की मैं कहां से चुनाव लडूंगी। आपको बता दें कि रामपुर से सपा नेता आजम खान लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं ऐसे में भाजपा आजम खान को उनके गढ़ में घेरने की भरपूर कोशिश करेगी। प्रियंका गांधी के सवाल पर जया ने कहा कि वो अपने पार्टी का प्रचार कर रही हैं हर नेता अपनी पार्टी के लिए प्रचार करता है।

जयाप्रदा ने सदस्यता ग्रहण करते वक्त कहा कि पीएम मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है। इस दौरान उन्होंने अमित शाह को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अब तक जो काम किया, मैंने वह दिल से किया। जयाप्रदा ने कहा कि चाहे फिल्मी करियर की बात हो या राजनीतिक, यह मेरे जीवन का सबसे अहम पल है। मैंने हमेशा दिल से काम किया। आज मुझे बीजेपी में काफी सम्मान के साथ सदस्यता मिली है। मैं सबका धन्यवाद करना चाहती हूं। मैंने पहले एऩटीआर के साथ काम किया, चंद्रबाबू नायडू के साथ काम किया तब जाकर सपा में शामिल हुई और मुलायम यादव के साथ काम किया। पहली बार मैं राष्ट्रीय पार्टी की हिस्सा हूं और मैं उस पार्टी में हूं जहां नेताओं के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा मुद्दा होता है। मैं पीएम मोदी और अमित शाह का शक्रिया करती हूं। 

जयाप्रदा 2004 व 2009 में रामपुर से सांसद रह चुकी हैं। दोनों ही बार जया ने कांग्रेस की बेगम नूर बानों को हराया था। वर्ष 1994 में  फिल्म अभिनेता से नेता बने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव उन्हें तेलगु देशम पार्टी में लाए थे। बाद में जया ने रामाराव का साथ छोड़कर तेलगु देशम के चन्द्रबाबू नायडु वाले गुट में शामिल हो गईं। 1996 में जया आन्ध्र प्रदेश से राज्यसभा पहुंची। बाद में चन्द्रबाबू से भी मतभेद होने पर जया ने तुलगु देशम को भी अलविदा कह दिया और समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं।  

Tags :

NEXT STORY
Top