Blog single photo

पर्दे पर नजर आएगी जयललिता की बायोपिक

बॉलीवुड हो या कोई रीजनल सिनेमा, इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन हमें किसी ना किसी बायोपिक फिल्म के बारे में सुनने को मिलता ही रहता है। अब लीजिए खबरें आ रही है कि जल्द ही लेजेंड्री जयललिता की बायोपिक बनाई जाएगी।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 22 सितंबर ): बॉलीवुड हो या कोई रीजनल सिनेमा, इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन हमें किसी ना किसी बायोपिक फिल्म के बारे में सुनने को मिलता ही रहता है। अब लीजिए खबरें आ रही है कि जल्द ही लेजेंड्री जयललिता की बायोपिक बनाई जाएगी। जी हां, पर्दे पर जल्द ही अम्मा की कहानी को दिखाया जाएगा। 

एक एक्ट्रेस से लेकर राजनेता बनने की कहानी फिल्म में दिखाई जाएगी। अब लीजिए इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर सामने आया है। जयललिता की बायोपिक 'द आयरन लेडी' के नाम से बन रही है और इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शनी करने जा रही हैं। 

हाल ही में फिल्म का पोस्टर फिल्ममेकर एआर मुरुगदोस ने रिवील किया है। मुरूगदोस गजनी औऱ हॉलिडे जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म के पोस्टर के साथ इसके टाइटल का खुलासा हुआ है। हालांकि ना ही अभी ये पता है कि फिल्म कौन सी एक्ट्रेस अम्मा का रोल कर रही है। ना ही ये पता है कि फिल्म में कौन कौन से स्टार्स नजर आएंगे। 

वैसे बीते दिनों ही खबर आई थी कि, वारालक्ष्मी फिल्म में नजर आएंगी। खबर तो ये भी आई कि फिल्म में अनुष्का शेट्टी और ऐश्वर्या राय बच्चन में से कोई एक दिख सकता है। हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि इस फिल्म में जयललिता की जिंदगी के हर पहलू को दिखाया जाएगा। शुरूआत से लेकर उनकी मुख्यमंत्री की ताजपोशी तक का सफर फिल्म में देखने को मिलेगा। बता दें कि साल 2016 में 5 दिसंबर को जयललिता का निधन हो गया था।

NEXT STORY
Top