Blog single photo

IPL: क्रिस गेल से तुलना होने पर खुश हुआ पंजाब का ये बल्लेबाज

किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने निकोलस पूरन की तुलना वेस्टइंडीज के साथी क्रिस गेल से की है, लेकिन यह युवा खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर आइपीएल में अपने 4.2 करोड़ रुपये के मूल्य को उचित ठहराना चाहता है।

Image source google

न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली, (24 मार्च) : किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने निकोलस पूरन की तुलना वेस्टइंडीज के साथी क्रिस गेल से की है, लेकिन यह युवा खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर आइपीएल में अपने 4.2 करोड़ रुपये के मूल्य को उचित ठहराना चाहता है।

 इस 23 साल के खिलाड़ी ने 2015 में गंभीर कार दुर्घटना के बाद वापसी की और वह पिछले 12 महीने में अपने प्रदर्शन से छोटे प्रारूप में अब काफी अहम खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने पांच महीने पहले चेन्नई में भारत के खिलाफ टी-20 मैच में 25 गेंद में 53 रन की पारी खेली थी।हेसन ने हाल में उसे 'युवा गेल' कहा था और अब उनसे काफी उम्मीदें लगी हुई हैं लेकिन पूरन दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं। इस बांये हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ने गेल से तुलना के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अभी तक कोई दबाव नहीं है। कोई भी टूर्नामेंट अच्छा करने का मौका होता है। मैं नई टीम में हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहता हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं जितना सर्वश्रेष्ठ कर सकूं, उतना करना चाहूंगा।उन्होंने कहा कि अभी तक सफर शानदार रहा है। हर कोई अच्छी तरह से घुल मिल रहा है। गेल जैसे खिलाड़ी का टीम में साथी होना शानदार है। मैंने बीते समय में उनके खेलने के तरीके को देखा है और इस टूर्नामेंट में वैसा ही करने को बेताब हूं।

Tags :

NEXT STORY
Top