गुरू पूर्णिमा के दिन पटना जा रहे हैं ऋतिक रोशन, आनंद कुमार के कोचिंग के बच्चों से करेंगे मुलाकात

न्यूज 24 ब्यूरो,मुंबई(16 जुलाई): ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। अभी तक फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसी बीच खबर है कि गुरू पूर्णिमा को ऋतिक पटना जा रहे हैं। ऋतिक आनंद कुमार के सुपर 30 कोचिंग इंस्टीट्यूट भी जाएंगे। ऋतिक पटना शहर का भी दौरा करेंगे। साथ ही वो आनंद कुमार के घर भी जाएंगे। आनंद कुमार एक ऐसे गुरू हैं जिनके बारे में बहुत कुछ लिखा गया। उनपर डाक्यूमेंट्री भी बनी और अब उनपर बनी फिल्म इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चित हो रही है। ऋतिक के मन में आनंद कुमार के लिए बहुत इज्जत है यहीं वजह है कि वो गुरू पूर्णिमा के दिन आनंद कुमार के इंस्टीट्यूट में जाएंगे। आपको बता दें कि फिल्म का एक भी सीन पटना में शूट नहीं किया गया है। ऋतिक पहली बार पटना जा रहे हैं।

सुपर 30 फिल्म को काफी सराहना मिल रही है। दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरी उतरी है । फ़िल्म का कंटेंट, ऋतिक का शानदार परफॉर्मेंस और फिल्म की कहानी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के शानदार एक्टर है इसमें कोई शक नहीं। उनकी फिल्म सुपर 30 की मीडिया और सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। फिल्म को समीक्षकों ने 3 से 4 स्टार्स दिए हैं। दर्शकों को भी फिल्म पसंद आ रही है। करीब ढाई साल बाद ऋतिक की फिल्म सिनेमाघरों में आई है। उन्होंने लंबा इंतजार करवाया लेकिन इंतजार का मीठा फल भी दिया। फिल्म में शुरू से अंत तक ऋतिक ही अपना वर्चस्व कायम किए हुए हैं।  ऋतिक के अलावा फिल्म के कई किरदार गजब की छाप छोड़ते नजर आए। पंकज त्रिपाठी का किरदार बहुत दिलचस्प है।