शादी के बाद वाइफ के साथ हनीमून के लिए दुबई गए हिमेश रेशमिया, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में इस वक्त शादी का सीजन चल रहा है । एक एक करके स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं । अभी हाल ही में सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी कर ली है । जिसका बज़ पिछले काफी दिनों से था । इसके अलावा कल ही नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी कर सभी को चौंका दिया । 

साथ ही शिव पंडित भी अपनी डिजाइनर दोस्त अमेयरा से शादी कर अपना घर बसा चुके हैं । वहीं इसी के साथ साथ हिमेश रेशमिया भी गर्लफ्रैंड सोनिया कपूर के साथ सात फेरे ले चुके है । हिमेश की ये दूसरी शादी है ।

 हिमेश ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रैंड सोनिया कपूर से शादी की है । सोनिया कपूर से पहले हिमेश रेशमिया की पहली शादी कोमल से की थी। 

लेकिन 22 साल बाद दोनों की राहें अलग हो गई और हिमेश ने कोमल को तलाक देकर अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर ली है। हिमेश औऱ सोनिया पिछले काफी वक्त एक साथ लिव-इन में रह रहे थे । 

शादी के बाद ये कपल अब हनीमून के लिए रवाना हो चुका है । हाल ही में इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था । पहली बार शादी के बाद दोनों साथ नजर आए । 

दोनों हनीमून के लिए दुबई गए हैं । हिमेश और सोनिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शादी में सोनिया कपूर ने पीच कलर का लहंगा पहना वहीं हिमेश ने शेरवानी में जंच रहे थे। 

हिमेश ने पिछले साल ही वाइफ कोमल से तलाक लिया है । हिमेश और कोमल का एक बेटा भी है । जिसका नाम स्वयम है ।