BREAKING: पाकिस्तान ने LOC पर शुरु की अंधाधुंध फायरिंग

Photo: google 


न्यूज 24 ब्यूरो, आसिफ सुहाफ, श्रीनगर (20 फरवरी):
लगता है पाकिस्तान बिना युद्ध के बाज नहीं आने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि शाम होते-होते उसने एक बार फिर फायरिंग शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर सटे इलाकों में भारी तादाद में अंधाधुंध फायरिंग हो रही है, जिसका भारतीय सेना भी मुहंतोड़ जवाब दे रही है।

आज सुबह से ही पाकिस्तान की तरफ से कई बार फायरिंग हो चुकी। दोपहर के समय में पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में भारत के रिहायशी इलाकों को निशाने बनाकर फायरिंग की। इसके कुछ ही देर बाद उसने राजौरी में भी इसी तरह की हरकत को अंजाम दिया। हालांकि यह कुछ देर के बाद थम गई, लेकिन जैसी ही सूरज ढला तो पाकिस्तान ने फिर अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया और बाबा खोरी और घनिया इलाके में फिर से फायरिंग शुरू कर दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, LOC पर बाबा खोरी और घनिया इलाके में नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी शुरू की है। हालांकि भारतीय सेना ने भी मोर्चा संभालते हुए पाकिस्तान को माकूल जवाब देने में देरी नहीं की। आपको बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले के बाद से पाकिस्तान लगातार सीजफायर उल्लंघन करने में लगा हुआ है।