News

विराट कोहली ने 'भाई' डिविलियर्स को दी शुभकामनाएं

साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

नई दिल्ली ( 26 मई ):  साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। बता दें कि विराट के साथ एबी डिविलियर्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से आईपीएल में खेल रहे हैं।कोहली ने अपने साथी खिलाड़ी को सुनहरे करियर के लिए बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे भाई तुम्हे भविष्य के लिए शुभकामनाएं। तुमने बल्लेबाजी की परिभाषा बदल दी। तुम्हें और तुम्हारे परिवार को आगे के सफर के लिए मेरी शुभकामना।’

डि विलियर्स ने इस सप्ताह अपने 14 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर को थकान का हवाला देकर अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने सुनहरे करियर में 114 टेस्ट में 8765 रन बनाए और 228 वनडे में 9577 रन जोड़े। इसके अलावा 78 टी 20 मैचों में 1672 रन बनाए।बुधवार को एबीडी ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि वह आज एक बड़ा फैसला ले रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वह अब थक गए हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top