News

'धोनी की सीट अभी खाली है' माही को बहुत मिस करती है टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक विडियो पोस्ट किया जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम बस में बैठकर ऑकलैंड से हैमिल्टन जा रही है। ऑकलैंड में भारत ने न्यू जीलैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दोनों टी20 मैच जीते और अब उसका मुकाबला हैमिल्टन में होना है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 जनवरी): टीम इंडिया में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह कौन फिट बैठेगा, इसके लिए चर्चाएं चलती रहती हैं लेकिन टीम बस में उनकी सीट अभी खाली ही रहती है। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक विडियो बीसीसीआई ने शेयर किया जिसमें इस स्पिनर ने दिखाया कि उस सीट पर कोई नहीं बैठता, जिस पर धोनी सफर करते थे। बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक विडियो पोस्ट किया जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम बस में बैठकर ऑकलैंड से हैमिल्टन जा रही है। ऑकलैंड में भारत ने न्यू जीलैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दोनों टी20 मैच जीते और अब उसका मुकाबला हैमिल्टन में होना है।

चहल इस विडियो के अंत में उस सीट पर जाते हैं, जहां धोनी बैठते थे। चहल सीट की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, 'ये जहां लेजंड बैठते थे, माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी), अब भी यहां कोई नहीं बैठता है। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं।' इससे पहले वह मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'वह (महेंद्र सिंह धोनी) कभी चहल टीवी पर नहीं आए, बहुत आना चाहते थे, तड़पते थे लेकिन हमने कहा कि नहीं भैया, अभी नहीं।'इंग्लैंड में पिछले साल जुलाई में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में धोनी आखिरी बार ब्लू जर्सी में नजर आए। इसके बाद से 38 वर्षीय धोनी ने कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है। वह वेस्ट इंडीज टूर और साउथ अफ्रीका के साथ हुई सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेले। वह विजय हजारे ट्रोफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 घरेलू सीरीज से भी बाहर रहे। नए साल में भी भारत की मेजबानी में खेली गई श्रीलंका के खिलाफ टी20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में वह नहीं खेले। वह न्यू जीलैंड में जारी 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी कोई स्पष्टता नहीं दिख रही है। उन्होंने अभी खुद को उपलब्ध नहीं बताया है और संन्यास का ऐलान भी नहीं किया है। सटीक फैसला लेने के मामले में दुनिया ने धोनी का लोहा माना है। रातों रात टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देने वाले धोनी से क्रिकेट पंडितों को यही उम्मीद थी कि वह वर्ल्ड कप में भारतीय सफर की समाप्ति के साथ ही इसकी घोषणा कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।Image Courtesy: Google


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top